मामला बच्ची से दुष्कर्म का – चेयरमैन की पत्नी ने कहा इंसाफ न मिला तो डीसी कार्यालय समक्ष करेंगे आत्महत्या (वीडियो भी देखें)

गुरदासपुर आसपास ताज़ा पंजाब

रावी न्यूज गुरदासपुर

गत दिवस नेशनल हाईवे पर पड़ते एक निजी स्कूल में बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में आज पुलिस ने जैसे ही स्कूल मैनेजमेंट कमेटी के चेयरमैन सहित एक अन्य व्यक्ति को हिरासत में लिया तो ज्वाइंट एक्शन कमेटी की ओर से हुई गिरफ्तारी का विरोध करना शुरु कर दिया। गिरफ्तार किये गये चेयरमैन की पत्नी ने तो यहां तक कह दिया कि अगर उनके साथ इंसाफ न हुआ तो वह आत्मादाह यहीं पर करेंगी।

गौरतलब है कि शुक्रवार को गुरदासपुर बटाला रोड पर पड़ते एक निजी स्कूल में एक चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था, जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने इकट्ठे होकर नेशनल हाईवे को जाम कर दिया था। पूरा दिन और रात नेशनल हाईवे जाम होने के बाद शनिवार सुबह पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की मांग को पूरा करते हुए स्कूल कमेटी के चेयरमैन तथा अन्य व्यक्ति को हिरासत में लिया। जिसके बाद मामला कुछ ठंडा हुआ और नेशनल हाईवे पर लगाये गये धरने को खत्म किया गया।

वहीं इस गिरफ्तारी के बाद स्कूल प्रबंधों की बनी हुई संस्था ने इसका विरोध करना शुरु कर दिया। इसके लिए स्कूलों कालेजों की संयुक्त तौर पर बनाई गई ज्वाइंट एक्शन कालेज कमेटी ने डीसी कार्यालय समक्ष अपना रोष व्यक्त किया। वहीं पत्रकारों से बातचीत करते हुए गिरफ्तार किये गये स्कूल के चेयरमैन की पत्नी ने कहा कि उनके साथ पुलिस प्रशासन की ओर से बेइंसाफी की जा रही है। उन्होने कहा कि वह पीड़ितों के साथ पूरी तरह से सहमत हैं। लेकिन इसके बावजूद पुलिस ने बिना किसी सबूत के उनके पति को गिरफ्तार किया है। उन्होने कहा कि अगर उनके साथ बेइंसाफी होती है तो वह स्वंय डीसी कार्यालय समक्ष आत्मदाह करेंगे।

एक्शन कमेटी के सदस्यों ने कहा कि बेशर्ते जो घटना हुई है निंदनीय है, लेकिन इसके एवज में चेयरमैन की गिरफ्तारी करना सरासर गलत है। उन्होने कहा कि अगर हमें इंसाफ के लिए सड़कों पर भी उतरना पड़ा तो वह पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने कहा पुलिस ने अपनी जान छुड़वाने के लिए यह सब किया है।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.