मामला बच्ची से दुष्कर्म का – गुरदासपुर में बंद रहेंगे सोमवार को सभी प्राईवेट स्कूल, पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठने लगे सवाल (वीडियो भी देखें)

Breaking News पंजाब

रावी न्यूज गुरदासपुर

चार साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म का मामला दिन प्रति दिन तूल पकडता जा रहा है। मामले में सुखजिंदरा ग्रुप आफ इंस्टीच्यूट के चेयरमैन सविंदर सिंह गिल की हुई गिरफ्तारी के बाद उनके समर्थन में अब स्कूल कालेजों की बनी संस्थाओं ने मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने सोमवार को जहां जिला के सभी स्कूल बंद रखने की काल दी है।

जानकारी के अनुसार सुखजिंदरा कालेज आफ इंस्टीच्यूट में आज पंजाब भर से विभिन्न संगठनों ने हिस्सा लिया। जिसमें फैडरेशन आफ प्राइवेट स्कूल के प्रधान जगजीत सिंह धुरी, जैक के सरपरस्त डा. मंजीत सिंह, डा. अंशु कटलारिया, गुरदासपुर के प्रधान मोहित महाजन विशेष तौर पर पहुंचे।

श्री धुरी ने कहा कि पुलिस स्पलीमेंटरी स्टेटमेंट को आधार बना कर चार साल की बच्ची के रेप केस में असल मुजलिमों को गिरफ्तार करने की बजाये सविंदर सिंह गिल को झूठे केस में फंसा रही है। रोष स्वरुप उन्होने सोमवार को गुरदासपुर के सभी प्राइवेट स्कूलों को बंद करने का ऐलान किया। उन्होने कहा कि बच्ची की माता उसे बिल्कुल तंदरुस्त लेकर गई थी बाद में यह घिनौना दोष स्कूल पर लगाया गया। इस लिए उन्होने मांग कि श्री गिल को तुरंत रिहा किया जाये।

डा. मोहित महाजन तथा डा. अंशु कटारिया ने कहा कि पुलिस ने हाईवे से प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए दबाव में आकर श्री गिल को हिरासत में लिया है। उन्होंने कहा कि चेयरमैन की रिहाई न होने की सूरत में गुरदासपुर के अलावा पूरे पंजाब को बंद करने को कहा जायेगा। डा.कटारिया ने कहा क जैक का डेलीगेशन मुख्यमंत्री पंजाब के साथ बैठक करेगा और उनके ध्यान में सारा मामला लाया जायेगा।

रमन भल्ला ग्रुप आफ इंस्टीच्यूट, नर्सिंग एसोसिएशन से गुरदियाल संधू, पंजाब रासा के प्रधान हरपाल सिंह यूके ने कहा कि सीसीटीवी की फूटेज से लगता है कि यह घटना स्कूल में हो ही नहीं सकती। पुलिस इस पूरे मामले की जांच करे।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.