अमृतसर पूर्वी में अकाली दल की मुहिम को जोदार समर्थन: पूर्व एम.पी समेत दर्जन से ज्यादा कांग्रेसी नेता स. बिक्रम सिंह मजीठिया की मौजूदगी में पार्टी में हुए शामिल

चुनाव अखाड़ा 2022

रावी न्यूज अमृतसर

शिरोमणी अकाली दल को हलका अमृतसर पूर्वी में उस समय जोरदार समर्थन मिला जब एक पूर्व एम.पी समेत दो दर्जन कंाग्रेसी नेता पार्टी के वरिष्ठ नेता तथा हलके से शिअद-बसपा गठबंधन के उम्मीदवार स. बिक्रम सिंह मजीठिया की उपस्थिति में अकाली दल में शामिल हो गए।
स. मजीठिया ने वार्ड न. 43 प्रताप नगर से पूर्व पार्षद परगट सिंह भुल्लर तथा उनके साथियों को सिरोपा पहनाकर स्वागत किया। इसके बाद वार्ड न 45 से गुरु के महल की पूरी टीम अकाली दल में शामिल हुई , जिसमें जसविंदर सिंह घुन्ना, सोनू जो कांग्रेस छोड़कर अकाली दल में शामिल हुए हैं। मनजीत सिंह , समाइली , अमरीक सिंह , बलजीत सिंह, हीरा सिंह , सोनू आदि अकाली दल में शामिल हुए। वार्ड न. 45 मेें स. मजीठिया कंडा परिवार के घर पहुंचे , जहां लखविंदर सिंह कंडा तथा सन्नी माहिल भी कांग्रेस छोड़कर अकाली दल में शामिल हो गए। इनके साथ गगनदीप सिंह , अनुप्रीत , बब्बर भी पार्टी में शामिल हुए। इस अवसर पर स. बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि लोगों से मिल रहे प्यार तथा सम्मान को मैं नम्रता सहित तथा सम्मान से स्वीकार करता हूं तथा मैंने फैसला किया है कि मैं हलका पूर्वी की सेवा करूंगा। उन्होने कहा कि हलके के लोगों से मिले प्यार और उत्साह को देखते हुए मुझे पूरा विश्वास है कि जैसे सूरज पूर्व से चढ़ता है, इसी तरह हलका पूर्वी के लोग इतने जोश तथा उत्साह से आगे आ रहे हैं कि अमृतसर के विकास का एक नयां सूरज चढ़ेगा, जिसकी विकास रूपी रोशनी पूरे अमृतसर को रोशन कर देगी। उन्होने कहा कि इस हलके को नमूने का हलका बनाकर पूरे अमृतसर का विकास करेंगें।
इससे पहले स. मजीठिया ने अकेले हलका अमृतसर पूर्वी से चुनाव लड़ने की घोषणा करनेे के बाद वार्ड न. 45 में राम मंदिर में माथा टेका तथा परमात्मा का आर्शीवाद लिया।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.