कादियां रोड पर छह रौंद फायरिंग

क्राइम

रावी न्यूज बटाला

बटाला के कादियां रोड पर वीरवार रात करीब साढ़े बारां बजे छह राउंड गोलियां चलने से इलाके के लोगों में सनसनी फैल गई। गोलियां चलाने का मकसद और किसने चलाई फिलहाल साफ नहीं हो पाया है। जबकि पुलिस के पास इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

वीरवार रात करीब साढ़े बारां बजे कादियां रोड पर बाजवा गेट- पानी की टंकी के मध्य में हवा में करीब पांच राउंड किसी अज्ञात की तरफ से गोलियां चलाई गई। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई और करीब तीन मिन्ट बाद एक गोली की आवाज और सुनाई दी। हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि गोलियां चलाने वाले कोन लोग थे। इस बारे में पुलिस थान सिविल लाइन के प्रभारी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि उनके पास फिलहाल कोई शिकायत या जानकारी आई, अगर कोई शिकायत मिलती है तो कारवाई की जाएगी। धोखाधड़ी के आरोप में दो व्यक्ति नामजद। थाना सदर की पुलिस ने जमीन के जाली दस्तावेज तैयार करके धोखाधड़ी करने के मामले में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मनमोहन सिंह पुत्र तेजा सिंह निवासी भगत सिंह नगर गुरदासपुर ने बताया कि उसकी दो कनाल जमीन गांव जीनववाल के नजदीक मेरीटोरियस स्कूल के पास जीटी रोड गुरदासपुर पर स्थित है। जहां पर उसने चारदीवारी की हुई है। 16 दिसंबर 2021 को आरोपित बोधराज निवासी हरदोछन्नीयां रोड और कुन्नन लाल निवासी जीटी रोड मंडी गुरदासुपर ने उसकी उक्त जमीन के जाली दस्तावेज तैयार करके 17 मरले का पांच लाख रुपये बयाना जरनैल सिंह से ले कर 62 लाख रुपये में रजिस्ट्री करने का इकरार कर उससे धोखाधड़ी की है। धोखाधड़ी करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज

थाना सिटी की पुलिस ने धोखाधड़ी करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एसआइ बलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को दर्ज करवाए बयानों में मनजीत सिंह हंसपाल निवासी आलोवाल रोड जीटी रोड बटाला ने शिकायत दी कि एक व्यक्ति ने प्लाटों का बयाना करके उससे रकम लेकर प्लाटों की रजिस्ट्री उसके नाम करने के बजाय किसी ओर व्यक्ति के नाम करके उससे 32 लाख 8 हजार रुपये की ठगी मारी है। एसआइ बलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस के उच्च अधिकारियों द्वारा की गई जांच के बाद उन्होंने मनजीत सिंह हंसपाल के बयानों के आधार पर संबंधित व्यक्ति के विरुद्ध बनती धारा के तहत केस दर्ज कर दिया है।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.