पंजाब बंद की काल देगी स्कूल फैडरेशन – मोहित महाजन

Breaking News गुरदासपुर आसपास

रावी न्यूज गुरदासपुर

फैडरेशन आफ प्राइवेट स्कूल्ज एंड एसोसिएशन आफ पंजाब की कोर कमेटी की बैठक हुई। जिसमें फैसला किया गया कि सुखिंदरा ग्रुप आफ इंस्टीच्यूट गुरदासपुर में पढ़ती बच्ची के साथ हुई घटना के दोषियों को गिरफ्तार कराने के लिए फैडरेशन संघर्ष करेगी।

गौरतलब है कि गुरदासपुर में चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आयी थी। जिसके तहत संस्था के चेयरमैन सविंदर सिंह गिल और उनके आलावा एक अन्य को संगीन धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। फैडरेशन के प्रदेश प्रधान डा. जगजीत सिंह धुरी ने बताया कि पंजाब की सभी संगठनों के पदाधिकारी गुरदासपुर पहुंचे थे। जहां संस्था के प्रिंसिपल ने सीसीटीवी की पूरी फूटेज भी दिखाई। जिसमें छोटी बच्ची सही सलामत अपने माता पिता के साथ जा रही थी। इसके अलावा एक ओर वीडियो फूटेज में वह विद्यार्थी अपने मुहल्ला में खेलती हुई नजर आयी। सारा शहर तथा खुद पुलिस जानती है कि संस्था के प्रबंधक निर्दोष हैं। लेकिन उन्हें लोगों की ओर से लगाये गये जाम को खुलवाने के लिए बिना किसे कसूर से गिरफ्तार कर लिया गया। फैडरेशन की कोर कमेटी ने फैसला किया कि वह बच्ची को इंसाफ दिलायें के लिए असल दोषियों को पकडवाने के लिए संघर्ष करेंगे। अगर पुलिस ने असल दोषियों को गिरफ्तार करके चेयरमैन गिल को रिहा न किया तो 11 अप्रैल को पंजाब के समूह स्कूल कालेज और यूनिवर्सिटी पंजाब बंद करेंगी। अगर जरुरत पड़ी तो संघर्ष ओर तेज किया जायेगा। डा. धुरी ने बताया कि यह बंद पंजाब के कालेजों की संगठन जैक और स्कूल की सभी एसोसिएशऩ की ओर से होगी।

इस मौके पर फैडरेशन आफ प्राइवेट स्कूल्ज गुरदासपुर के जिला प्रधान मोहित महाजन चेरयमैन गोल्डन ग्रुप ने बताया कि इस स्कूल बंद दौरान पूर तरह से रोष प्रदर्शन किया जायेगा। इस मौके पर जिला कोर कमेटी के सदस्य कुलजीत सिंह माता गुजरी पब्लिक स्कूल अमीपुर, अजीत सिंह मल्ली, हरमनदीप संधू, तेजिंदर सिंह, अमरजीत सिंह चाहल, सुरजीत सिंह, गुरजिंदर सिंह, रविंदर शर्मा, गगनदीप सिंह, निर्मल सिंह नागी, कविराज डोगरा, जसवंत सिंह सैनी, महेंद्र सिंह संधू, एमबी नैय्यर आदि मौजूद थे।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.