Raavi voice # 150 जूडो खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम

खेल

रावी न्यूज गुरदासपुर

शहीद भगत सिंह जूडो ट्रेनिग सेंटर में हुई जूडो चैंपियनशिप में विभिन्न स्कूलों के 150 के करीब जूनियर व सब जूनियर (लड़के व लड़कियों) ने अच्छा प्रदर्शन किया। चैंपियनशिप के इनाम वितरण समारोह की अध्यक्षता मुख्य मेहमान शामिल हुए जेल सुपरिंटेंडेंट रजिदर सिंह हुंदल ने की।

रजिदर सिंह हुंदल ने कहा कि खेलें मानव विकास का मूल आधार हैं। खिलाड़ियों को नशा, नकल व सोशल मीडिया की दुनिया से दूर रहकर अपने अध्यापकों, कोर्चो के बताए मार्ग पर चलते हुए सिर्फ अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए ध्यान केंद्रित करना चाहिए। जूडो चैंपियनशिप पर रोशनी डालते हुए अमरजीत शास्त्री ने उम्मीद जताई कि दो वर्ष खेलों से दूर रहने के बावजूद भी गुरदासपुर की जूडो टीम पिछले दस वर्षो के पंजाब विजेता रिकार्ड कायम रखने में कामयाब होगी। इस मौके पर बलविदर कौर, गुरप्रीत कौर, अतुल कुमार, सब इंस्पेक्टर महेश कुमार, मोहन लाल आदि उपस्थित थे। इस प्रकार रहे परिणाम

जूडो कोच रवि कुमार ने बताया कि सब जूनियर वर्ग में 66 से अधिक वर्ग में कृष्णा ने पहला, पुष्प मित्र ने दूसरा, नैतिक डोगरा व विकास ने तीसरा स्थान हासिल किया। इसी तरह 66 किलो से नीचे किलो भार वर्ग में गुरमिदर सिंह ने पहला, हर्शदीप ने दूसरार, नवअत्तरी व रमन ने तीसरा स्थान हासिल किया। 60 किलो भार वर्ग में हरमनप्रीत सिंह ने पहला, गुरशीश सिंह ने दूसरा, दिलजान व गुरसिफ्तप्रीत सिंह ने तीसरा, 55 किलो भार वर्ग में वासुदेव ने पहला व हर्षवर्धन ने दूसरा स्थान, 50 किलो भार वर्ग में प्रभ गुरदासपुर ने पहला, गगनदीप ने दूसरा, दक्ष व प्रीयांशू ने तीसरा स्थान, 45 किलो भार वर्ग में ओम ने पहला, अक्ष ने दूसरा व विशनोई व जैरित ने तीसा स्थान हासिल किया। 40 किलो भार वर्ग में रघु मेहरा ने पहला, वंश ने दूसरा, दीक्षित व प्रभकीरत ने तीसरा स्थान हासिल किया। 35 किलो भार वर्ग में भवनीत ने पहला, हरनूर ने दूसरा व रणबीर सिंह व दीवांशु ने तीसरा स्थान, 30 किलो भार वर्ग में दक्षदीप सिंह ने पहला,गुरजाप ने दूसरा व हर्ष ने तीसरा, 25 किलो भार वर्ग में हरगुनप्रीत सिंह ने पहला, कनव शर्मा ने दूसरा व जतिश व महीर ने तीसरा स्थान हासिल किया। इसी तरह जूनियर वर्ग में 90 किलो बार वर्ग में नरपूर सिंह ने पहला व शबान ने दूसरा स्थान हासि किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *