Raavi Voice # सांसद तिवारी ने एयरो सिटी, जी-ब्लॉक में नि:शुल्क सेहत जांच कैम्प का उद्घाटन किया,सुनी लोगों की समस्याएं, जल्द समाधान का भरोसा दिया

एस.ए.एस नगर ताज़ा
  • रावी न्यूज मोहाली (गुरविंदर मोहाली)

श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा एयरो सिटी, जी-ब्लॉक, मोहाली में आयोजित एक मुफ्त स्वास्थ्य जांच कैम्प का उद्घाटन किया।  उन्होंने एसोसिएशन के प्रयासों की सराहना की और क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को भी सुना।
सांसद तिवारी ने कहा कि ऐसे नि:शुल्क चिकित्सा शिविर समय की जरूरत हैं, ताकि जरूरतमंदों को भी बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिल सकें। उन्होंने समय-समय पर इस तरह के कैम्प आयोजित करने वाली एसोसिएशन के प्रयासों की सराहना की। वहीं पर, क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को सुनते हुए, सांसद तिवारी ने ग्लाडा के अधिकारियों से बात कर शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया। इनमें बिजली, पानी और सीवरेज समेत अन्य मूलभूत सुविधाओं से जुड़ी समस्याएं थीं। सांसद तिवारी ने कहा कि हल्के क्षेत्र का सर्वपक्षीय विकास उनकी प्राथमिकता है और इसमें किसी भी तरह की रुकावट नहीं आने दी जाएगी।
इस अवसर पर अन्य के अलावा,प्रधान जोगिंदर सिंह सिद्धू, हरजीत सिंह सोढी, कुलविंदर सिंह भाटिया, सुखजिंदर सिंह, हरमिंदर सिंह, कुलदीप सिंह, अरुण पुरी, भूपिंदर सिंह, दरबारा सिंह, गुरदेव सिंह, शिवजीत शर्मा, मोहन महाजन, श्याम कुमार और प्रीतम सिंह भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *