Raavi voice # रमन बहल ने कांग्रेस के साथ किया धोखा – चेयरमैन रंजन शर्मा

गुरदासपुर आसपास ताज़ा

रावी न्यूज गुरदासपुर (संदीप कुमार)

पूर्व एसएसएस बोर्ड के चेयरमैन रमन बहल का कांग्रेस छोड़ कर आप में शामिल होने के बाद अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए नगर सुधार ट्रस्ट के चेरयमैन रंजन शर्मा ने कहा कि रमन बहल ने आप में शामिल होकर कांग्रेस पार्टी की पीठ में छूरा घोपा है।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए चेयरमैन रंजन शर्मा ने कहा कि कांग्रेस में एक बड़े पद का सुख भोगने के बाद कांग्रेस को अलविदा कह आप में चले जाना एक घटिया काम के बराबर है, इससे लोगों में उनका कोई बढिया संदेश नहीं गया। उन्होंने कहा कि बहल परिवार की फितरत रही है कि जब जब उन्हें टिकट नहीं मिली तब तब उन्होने कांग्रेस का विरोध किया है। रमन बहल को जब पार्टी ने चुनाव लड़ने का मौका दिया तो वह बाईस हजार से हारे थे। जिसके बाद पार्टी ने उन्हें दोबारा मौका न देकर दूसरे उम्मीदवार को मौका दिया था।

उन्होने आम आदमी पार्टी के बारे में कहा कि आम आदमी पार्टी के वर्कर पार्टी प्रति कितने गंभीर हैं, इस बात की जानकारी एसी लगाई जा सकती है कि पिछले विधान सभा चुनाव लड़ने वाले आप का जिला भर में कोई उम्मीदवार पार्टी का साथ छोड़ चुका है। रंजन शर्मा ने कहा कि रमन बहल के कांग्रेस से जाने से उनका एक भ्रम भी दूर हो जायेगी कि इन तिलों में कितना तेल हैं।

वीडियो भी देखेें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *