Raavi voice # दीपावली से दो दिन पहले नगर में देश विरोधी हुई नारेबाजी के खिलाफ हिंदू संगठनो ने उठाई आवाज

ताज़ा पंजाब

रावी न्यूज गुरदासपुर (संदीप कुमार)

पंजाब एकता मंच गुरदासपुर की ओर से शुक्रवार को स्थानीय नेहरु पार्क में इकट्ठा होने के बाद एक मार्च नगर में निकाला गया और इस उपरांत उन्होंने डिप्टी कमिश्नर गुरदासपुर को एक ज्ञापन सौंप कर नगर का माहौल खराब करने वालों के खिलाफ बनती कार्रवाई करने की मांग की गई।

डिप्टी कमिश्नर गुरदासपुर को सौंपे गये ज्ञापन में पंजाब एकता मंच गुरदासपुर ने बताया कि पंजाब और देश की एकता और अखंडता बनाये रखने के लिए हर नागरिक का प्रथम विषय है। पंजाब एकता मंच गुरदासपुर जोकि विभिन्न हिंदू संगठनों का एक सगंठन है ने बताया कि कुछ शरारती तत्व पंजाब और देश की आखंडता और आपसी भाईचारे को खराब करके पंजाब के हालात को बिगाड़ना चाहते हैं। जिसके तहत कुछ शरारती तत्वों की ओर से गुरदासपुर में एक कुछ दिन पहले मार्च निकाला गया। जिसमें उक्त शरारती तत्वों ने पंजाब और देश की आखंडता को ललकारा है और देश विरोधी नारे लगा करक देश के लोगों के मनों को ठेस पहुंचाई है और नगर में डर का माहौल पैदा किया है।

उन्होंने कहा कि इससे भी हैरानी जनक बात यह है कि यह सब कुछ गुरदापुर जिला हेडक्वाटर्र में प्रशासन के नाक तले हुआ है, लेकिन पुलिस के सामने देश विरोधी नारेबाजी होने के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई, जोकि निंदनीय है। उन्होने जिला प्रशासन से मांग कि इस तरह देश विरोधी नारेबाजी करने वालों के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाये ताकि भविष्य में एसी हरकत न हो पाये। नेहरु पार्क में इकट्ठा होने के बाद नगर से होते हुए विभिन्न हिंदू संगठनों की संयुक्त संस्था पंजाब एकता मंत्र ने एक मांग पत्र डिप्टी कमिश्नर गुरदासपुर को सौंपा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *