Raavi voice # डीजीसी में पीयू पटियाला क्षेत्रीय युवा मेला चेहरों पर खुशी के साथ संपन्न, श्री गुरु तेग बहादुर साहिब कॉलेज श्री आनंदपुर साहिब बना चैंपियन

राष्ट्रीय

खरड़ /मोहाली (गुरविंदर सिंह मोहाली)

पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला की ओर से दोआबा ग्रुप ऑफ कॉलेज में आयोजित चार दिवसीय क्षेत्रीय युवा मेला का समापन आज छात्रों के चेहरों पर मुस्कान के साथ हुआ।  श्री गुरु तेग बहादुर साहिब कॉलेज श्री आनंदपुर साहिब क्षेत्रीय युवा मेले का ओवरऑल चैंपियन बना।  माता गुजरी जी कॉलेज श्री फतेहगढ़ साहिब ने दूसरा और गवर्नमेंट  कॉलेज रोपड़ ने तीसरा स्थान हासिल किया।

  समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला के वाइस चांसलर डॉ. अरविन्द ने कहा कि आज मैंने पंजाब के युवाओं में उनके जोश में छिपी अपार प्रतिभा को देखा है जो दर्शाता है कि पंजाब का भविष्य प्रोत्साहक है। उन्होंने कहा कि छात्रों को कोरोना काल से बाहर आने के बाद अब छात्रों को अपने अध्ययन के साथ-साथ अन्य सांस्कृतिक गतिविधियों में भाग लेते हुए अपने शिक्षकों के मार्गदर्शन के माध्यम से अपने समग्र विकास पर ध्यान देने की आवश्यकता है.  क्षेत्रीय युवा मेले में 55 प्रतियोगिताओं में श्री फतेहगढ़ साहिब एवं रोपड़ के 59 महाविद्यालयों के लगभग तीन हजार विद्यार्थियों ने भाग लिया।

 इस अवसर पर मुख्य अतिथि का स्वागत करते हुए डीजीसी के मैनेजिंग वाइस चेयरमैन मंजीत सिंह ने कहा कि डॉ. अरविंद सादा जीवन और उच्च सोच वाले छात्रों के लिए एक रोल मॉडल हैं ।  उन्होंने कहा कि व्यक्ति की उच्च सोच और कड़ी मेहनत उसे जीवन में एक महत्वपूर्ण स्थान देती है।  कार्यक्रम के अंत में डॉ. एच एस बाठ अध्यक्ष दोआबा खालसा ट्रस्ट द्वारा धन्यवाद प्रस्ताव पेश किया गया।

  चार दिवसीय कार्यक्रम का संचालन मोनिंदरपाल कौर गिल ने किया और संयोजक  डॉ सुखजिंदर सिंह थे।  एसएस संघा, मैनेजिंग वाइस चेयरमैन, दोआबा ग्रुप ऑफ कॉलेज, मैडम रमन बाथ ट्रस्टी, नवप्रीत संघा, प्रिंसिपल डॉ. मेन्यू जेटली, हरप्रीत राय, डॉ. राजेश्वर सिंह, डॉ. अमर, कर्नल सीएस ढिल्लों और दोआबा के सभी कॉलेजों के प्रिंसिपल समूह समूह और निदेशकों के साथ-साथ बड़ी संख्या में समूह के छात्र।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *