Raavi Voice # डिप्टी कमिशनर और एस.एस.पी ने शहीद मनदीप सिंह के परिवार से किया शोक व्यक्त, अंतिम संस्कार पर पहुंचेगे मुख्य मंत्री पंजाब

Breaking News गुरदासपुर आसपास

रावी न्यूज गुरदासपुर (संदीप)

डिप्टी कमिशनर जनाब मुहम्मद इशफ़ाक, एस.एस.पी. गुरदासपुर नानक सिंह, अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर राहुल और अन्य ज़िला आधिकारियों ने आज गांव चट्ठा में पहुंच कर भारतीय फ़ौज के जवान शहीद नायक मनदीप सिंह के परिवार के साथ शोक व्यक्त किया। शहीद के पिता इन्द्र सिंह, माता मनजीत कौर और शहीद की पत्नी मनदीप कौर को इस दुख की घड़ी में हौसला देते डिप्टी कमिशनर जनाब मुहम्मद इशफ़ाक ने कहा कि नायक मनदीप सिंह की शहादत पर पूरे देश को मान है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार इस कठिन समय शहीद मनदीप सिंह के परिवार के साथ है और मुख्य मंत्री पंजाब की तरफ से परिवार की हर तरह के साथ सहायता का ऐलान किया गया है। डिप्टी कमिशनर ने कहा कि आज 13 अक्तूबर को शहीद मनदीप सिंह के अंतिम संस्कार मौके मुख्य मंत्री पंजाब चरनजीत सिंह चन्नी, कैबिनेट मंत्री तृप्त रजिन्दर सिंह बाजवा भी पहुंचेगे और परिवार के साथ शोक जताएंगे।

बताते चले कि फतेहगढ़ चूड़ियां हलके के गांव चट्ठा के जवान मनदीप सिंह जो कि भारतीय फ़ौज की 16 सिक्ख रेजीमेंट में सेवाएं निभा रहे थे और बीते कल वह जम्मू कश्मीर के पुनछ ज़िले के सूरनकोट इलाको में आतंकवादी हमले दौरान अपने चार ओर साथियों सहित शहीद हो गए थे। शहीद मनदीप सिंह पीछे अपने परिवार में पत्नी मनदीप कौर, पुत्र मनताज सिंह (4 वर्ष) और गुरकीरत सिंह (40 दिन) पिता इन्द्र सिंह और माता मनजीत कौर को छोड़ गए हैं। शहीद मनदीप सिंह का पूरे सरकारी सम्मानों के साथ अंतिम संस्कार गांव चट्ठा में आज 13 अक्तूबर को किया जायेगा।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *