Raavi voice # डा. सुरभी की देखरेख में लिया तीन स्वास्थ्य बच्चों ने जन्म, अपने तजुर्बे से जानी जाती है डा. सुरभी

Breaking News गुरदासपुर आसपास

रावी न्यूज गुरदासपुर

अपने बेहतरीन तजुर्बे से जाने जाने वाली गुरदासपुर की प्रसिद्ध गायनाकालोजिस्ट डा. सुरभी छाबड़ा की देखरेख में  जोड़ा छत्तरा गांव के पास की एक महिला ने एक साथ तीन बच्चों को जन्म देने का समाचार है। बताते हैं कि डाक्टर की बढ़िया देखरेख तथा सही ईलाज के चलते यह काम सफल हो पाया है, डिलीवरी के बाद तीनों बच्चे तथा उनकी माता पूरी तरह से स्वास्थ्य है।

डा. सुरभी छाबड़ा ने बताया कि उनके पास कुछ माह पहले निकटवर्ती जोड़ा छत्तरा के पास गांव अमीपुर निवासी सिमरनजीत कौर पत्नी मंजीत सिंह आये थे। प्रेगनेंसी के बाद से उनकी जांच डा. सुरभी की ओर से समय समय पर की जा रही थी। कुछ माह के बाद जब स्कैनिंग से पता चला कि महिला के गर्भ में तीन बच्चे हैं। जिसके बाद डा. सुरभी ने उन्हें समय समय पर एतियात बरतने तथा मेडिकल चेकअप के साथ साथ मानसिक तौर पर भी महिला को काफी बूस्टअप किया। जिसका सफल नतीजा यह आया कि कुछ दिन पहले महिला ने तीनों बच्चों को जन्म दिया। जिसके बाद जच्चा बच्चा दोनों बिल्कुल ठीक हैं और बच्चे का वेट भी बिल्कुल नार्मल बच्चों के बराबर है। उन्होंने बताया कि डा. सतपाल शर्मा जोकि एनथीसिया स्पेशलिस्ट हैं सहित स्टाफ सदस्यों का भी योगदान रहा।

जन्म लेने वालों में दो लड़के और एक लड़की है। बच्चों को माता पिता तथा अन्य परिजनों ने डा. सुरभी छाबड़ा का आभार व्यक्त किया। बताते चलें कि डा. सुरभी अपने बढिया तजुर्बे को लेकर काफी प्रसिद्ध हैं। वह सीएमसी लुधियाना, संजय गांधी अस्पताल दिल्ली, जयपुर गोल्डन अस्पताल दिल्ली, सिविल अस्पताल गुरदासपुर आदि अस्पतालों में काम करने का तजुर्बा है। इन दिनों डा. सुरभी आबराय अस्पताल में कार्यरत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *