Raavi News # जब बिक्रम मजीठिया पहुंचे दुर्गियाना मंदिर

धर्म राजनीति होम

रावी न्यूज अमृतसर

शिरोमणी अकाली दल के नेता सरदार बिक्रम सिंह मजीठिया आज यहां दुर्गायाना मंदिर में नतमस्तक हुए। उन्होने सरबत के भले के लिए अरदास की। इस अवसर दुर्गायाना मंदिर कमेटी के प्रधान रमेश कुमार, बलबीर बजाज , राम मूर्ति तथा अन्य नेताओं ने सरदार मजीठिया को मंदिर की तस्वीर भेंट करके सम्मानित किया।
इसके बाद आज अमृतसर पूर्वी हलके के 28 न. वार्ड में हुए कार्यक्रम के दौरान पंजाब ब्राह्मण सभा ने पंजाब में अकाली दल तथा बसपा गठबंधन उम्मीदवारों का समर्थन करने का ऐलान किया तथा साथ ही कहा कि ब्राह्मण सभा के मैंबर हलका अमृतसर पूर्वी में सरदार मजीठिया की जीत के लिए काम करेंगें।
इस अवसर पर ब्राह्मण सभा के प्रधान राजीव जोशी, महासचिव संजीव खिंडरी , नरेश मोदगिल, प्रो. कौंसल, विनोद शर्मा, सुरिदंर देवगन, हरीश, रवी, पंकज , राजीव जुलका, एस के सोनी, शमी महाजन , कोहली, रूपल जोशी, रजत रामपाल तथा डॉ. रवी बिआला आदि नेता मौजूद थे। इस अवसर पर समर्थन करने के लिए ब्राह्मण सभा का धन्यवाद करते हुए सरदार बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि अकाली दल हमेशा गुरु साहिबान के दिखाए रास्ते पर चलते हुए सरब सांझीवालता की बात की है। उन्होने कहा कि इस बार के चुनावों में सरकार आने के बाद एक डिप्टी सी एम हिंदू भाईचारे से बनाया जाएगा। उन्होने यह भी ऐलान किया कि सरकार द्वारा जल्द से जल्द ब्राह्मण भलाई बोर्ड का गठन किया जाएगा , जिसके लिए सभी ग्रांट तथा खर्चा पंजाब सरकार द्वारा किया जाएगा।
सरदार मजीठिया ने यह भी कहा कि ब्राह्मण सभा पंजाब द्वारा आज अकाली दल तथा बसपा गठबंधन की मदद करने के ऐलान से गठबंधन को बहुत ज्यादा मजबूती मिली है तथा अलग अलग वर्गों द्वारा समर्थन करने के कारण इस बार चुनावों में शिअद-बसपा गठबंधन को जीत सुनिश्चित तौर पर मिलेगी।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.