Raavi News # हिंदू संगठनों ने पूर्व डीजीपी का पुतला जलाया

गुरदासपुर आसपास बटाला राजनीति राष्ट्रीय

रावी न्यजू गुरदासपुर

पूर्व डीजीपी व कैबिनेट मंत्री रजिया सुल्ताना के पति मोहम्मद मुस्तफा द्वारा हिदुओं के खिलाफ दिए गए विवादित बयान से हिदू संगठनों में भारी रोष देखने को मिल रहा है। रविवार को शहर के विभिन्न संगठनों से संबंधित हिदुओं ने एक मंच पर एकत्रित होकर मोहम्मद मुस्तफा का हनुमान चौक में पुतला जलाया। हिदू संगठनों ने रोष मार्च निकाला।

प्रदर्शन करने वाले लोगों ने अन्य नेताओं को भी चेतावनी दी कि विभिन्न हिदू संगठनों का साथ नहीं दिया तो आने वाले चुनाव में वोट मांगने के लिए भी उनके दरवाजे पर ना आएं। उन्होंने गुरदासपुर के मौजूदा व पूर्व विधायक को भी चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ अभी तक विधायक व पूर्व विधायक की तरफ से ध्यान ना देना ठीक नहीं है। इस मौके पर लकी स्वामी, शिवसेना नेता हरविदर सोनी, अनू गंडोत्रा ने मोहम्मद मुस्तफा का पुतला जलाया। शिवसेना नेता हरविदर सोनी का कहना है कि मोहम्मद मुस्तफा पर सिर्फ एफआइआर ही काफी नही है बल्कि उसे गिरफ्तार करना चाहिए।

बटाला में भी प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, बटाला : शिवसेना बाल ठाकरे ने सिद्धू के सलाहकार और पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा का पुतला जलाकर उसकी गिरफ्तारी की मांग की। बाल ठाकरे के रमेश नैय्यर ने कहा कि जिस तरह मोहम्मद मुस्तफा ने हिंदुओं के खिलाफ एक वीडियो में जहर उगला है वह बर्दाश्त से बाहर है। देश के लोगों के प्रति पाकिस्तान वाला प्रेम अब कांग्रेसियों का जग जाहिर हो चुका है। इस तरह के लोगों का स्थान जेल के अलावा कोई नहीं है। शिवसेना मांग करती है कि मुस्तफा को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.