Raavi News # पंजाब प्रदेश महिला कांग्रेस में टिकटों के बंटवारे को लेकर नाराजगी, यह महिलाओं के मान सम्मान को बहाल करने की बात है – बलबीर रानी सोढी 

चुनाव अखाड़ा 2022 राजनीति

रावी न्यूज फगवाड़ा

पंजाब में कांग्रेस आलाकमान की ओर से पंजाब प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की किसी भी महिला को टिकट नहीं दिया गया, जबकि महिला कांग्रेस कमेटी की ओर से कुल 12 महिला नेताओं ने टिकट के लिए आवेदन किया था. यह बात पंजाब प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष बलवीर रानी सोढ़ी ने यहां पत्रकारों से बात करते हुए कही। बलवीर रानी सोढ़ी ने कहा कि टिकट की बात महिलाओं के मान सम्मान के साथ जुड़ी हुई है महिलाओं के मान सन्मान को बहाल रखने की बात है ।

इस मौके पर कांग्रेस की वरिष्ठ नेता लीना टापरिया ने कहा कि हमारी पूरी पंजाब महिला कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, नवजोत सिंह सिद्धू और पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और अन्य लोगों से आग्रह है कि पंजाब की महिलाओं के संबंध में जल्द से जल्द एक गंभीर निर्णय लें ताकि पंजाब की महिलाओं की गरिमा का सम्मान किया जा सके।

। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी ने नारा दिया था कि “बेटी पंजाब की अपने अधिकार को जानती और लड़की हूँ लड़ सकती हूं ” लेकिन फिर पंजाब में महिलाओं की क्षमता की कमी कहां है कि कोई भी महिला नेता पंजाब विधानसभा में किसी भी निर्वाचन क्षेत्र से टिकट नहीं दिया गया । यहां तक ​​कि पंजाब महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष बलवीर रानी सोढ़ी को भी टिकट नहीं दिया गया ।

इस अवसर पर अमन बराड़, संतोष वर्मा, सुखजीत कौर सुखी, कमलजीत कौर, मेन्यू बग्गा, हरप्रीत गिल, कविता, लीना टपरिया, नमिता सेतिया।  नीना शर्मा, रानी ठाकुर, नीलम रानी, ​​कंचन कुमारी, अलका मुल्तानी, मनीषा कुमारी, गुरचरण कौर, गुरप्रीत कौर संधू, नीना रानी, ​​रूमा ठाकुर, सुखजीत कौर, पूजा, कमलजीत कौर, मनदीप कौर, मोनिका कपूर, अलका मल्होत्रा, जतिंदर कौर, मुस्कान, सुखजीत कौर पूजा कमलजीत कौर, मंदीप कौर, सरिता भारद्वाज, समिता धीर, प्रवीण कुमारी, नीलम चंडीगढ़ रविंदर कौर सहित नमिता सेतिया सुनीता साहनेवाल सैनी कविता रानी सीमा कुंद्रा ,गुरप्रीत कौर संधू सहित बड़ी संख्या में  प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी के नेता मौजूद थे।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.