Raavi News # विधान सभा चुनाव तो जरुर लड़ूंगा, किस पार्टी से अभी पता नहीं – बघेल सिंह

चुनाव अखाड़ा 2022

रावी न्यूज गुरदासपुर

यूथ कांग्रेस में काम करने के बाद टिकट की उम्मीद लिये आम आदमी पार्टी में एंटरी करने वाले बघेल सिंह बाहिया को चाहे आम आदमी पार्टी ने टिकट न दी हो, लेकिन बघेल सिंह बाहिया अभी भी विधान सभा चुनाव लड़ने में पूरे मूड में हैं। उनका कहना है कि वह चुनाव लड़ेंगे लेकिन किस पार्टी से इस बात का खुलासा फिलहाल बघेल सिंह ने नहीं किया है।

गौरतलब है कि यूथ कांग्रेस में काम करने वाले गुरदासपुर के यूथ नेता बघेल सिंह बाहिया को जब कांग्रेस पार्टी में लगा कि उनका नंबर चुनाव लड़ने के लिए आना काफी मुश्किल है तो उन्होने मौके की नजाकत को देखते हुए पार्टी चेज करने का मूड बनाया। वहीं आम आदमी पार्टी में जैसे तैसे उन्होंने एंटरी की ओर पार्टी ने भी उन्हें लालीपाप थमा दिया कि वह पार्टी के लिए काम करने वाले वलंटियर को ही टिकट देगें।

बघेल सिंह को कुछ आछा की किरण दिखी कि कोई कदवार देना अभी गुरदासपुर में आम आदमी पार्टी में नहीं है और वह पार्टी के लिए काम करने के लिए जमीनी स्तर पर शुरु हो गये। उन्होंने पूरे नगर में बड़े बड़े होडिंग बैनर तथा अन्य प्रचार सामग्री में कोई कमी नहीं छोड़ी। लेकिन होता क्या है कि जैसे ही विधान सभा चुनावों का बिगुल बजता है तो पैराशूट के जरिये कांग्रेस पार्टी का नेता रमन बहल एंटरी मारता है और पार्टी की टिकट लेकर आगे बढ़ जाता है।

ऐसे में बघेल सिंह के सपने चकनाचूर होते हैं और वह प्रेस कांफ्रेंस कर पार्टी हाईकमान पर गलत तरीके से उम्मीदवार घोषित करने का आरोप लगाते हैं और कहते हैं कि पार्टी हाईकमान अरविंदर केंजरीवाल तक कोई सही जानकारी नहीं पहुंचने दी जाती। वह अब बघेल सिंह बाहिया चुप करके नहीं बैठे हैं उनकी जिद है कि वह होने वाले विधान सभा चुनाव गुरदासपुर से जरुर लड़ेंगे। बातचीत करते हुए बघेल सिंह बाहिया ने कहा कि चुनाव तो वह जरुर लड़ेंगे लेकिन पार्टी किस से लड़ेंगे अभी नहीं बतायेंगे।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.