Raavi news # मुख्यमंत्री चन्नी द्वारा ‘आप’ विधायक रुपिन्दर कौर रूबी का कांग्रेस में शामिल होने पर स्वागत

Breaking News

रावी न्यूज चण्डीगढ़ (गुरविंदर सिंह मोहाली)

बठिंडा (ग्रामीण) से आम आदमी पार्टी की विधायक रुपिन्दर कौर रूबी आज पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, कांग्रेस के पंजाब मामलों के प्रभारी हरीश चौधरी, पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू, कैबिनेट मंत्री मनप्रीत सिंह बादल, तृप्त राजिन्दर सिंह बाजवा, परगट सिंह, अमरिन्दर सिंह राजा वडि़ंग, विधायक लखबीर सिंह लक्खा और गुरप्रीत सिंह जी.पी. और अन्य पार्टी नेताओं और वर्करों की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल हुईं।

पार्टी में शामिल होने पर आप विधायक रुपिन्दर कौर रूबी का स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि यह हम सभी के लिए बहुत गर्व और सम्मान वाली बात है कि विधायक रूबी ने उनकी सरकार की हालिया जन-समर्थक नीतियों से प्रभावित होकर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का फ़ैसला लिया। उन्होंने रूबी द्वारा ‘आप’ से नाता तोडऩे के कदम की सराहना करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी आम लोगों की पार्टी होने के दावे के विरूद्ध वास्तव में ऐसे लोगों की भावनाओं का शोषण कर रही है। मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि पंजाब के लोगों को अब इस बात का भली-भाँति एहसास हो गया है कि वास्तव में कांग्रेस ही राज्य की बुनियाद से जुड़ी हुई पार्टी है और लोगों की दुख-तकलीफ़ों और मसलों के प्रति पूरी तरह संवेदनशील है।

इससे पहले विधायक रूबी ने कहा कि उनको कांग्रेस पार्टी में शामिल होकर बहुत खुशी हुई है, क्योंकि ‘आप’ के कनवीनर अरविन्दर केजरीवाल के दावों के उलट हकीकत में कांग्रेस ही आम आदमी की पार्टी है। उन्होंने कांग्रेस की आलाकमान श्रीमती सोनिया गाँधी के अलावा राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी वाड्रा और पंजाब कांग्रेस की समूची लीडरशिप द्वारा उनमें विश्वास प्रकट करने के लिए धन्यवाद किया। इस दौरान रूबी ने बीते 50 दिनों में मुख्यमंत्री चन्नी की दूरदर्शी नेतृत्व में कांग्रेस सरकार की शानदार कारगुज़ारी की सराहना की, जो दिल्ली में केजरीवाल सरकार के 49 दिनों की अपेक्षा कहीं बेहतर है। रूबी ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि वह कांग्रेस पार्टी की सोच से बहुत प्रभावित हुई हैं, जिस कारण उन्होंने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का फ़ैसला लिया। इस दौरान पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस में शामिल होने पर रुपिन्दर कौर रूबी को बधाई देते हुए कहा कि उसने सही समय पर सही और साहसिक निर्णय लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *