Raavi News # बिना अधिकारी के आज बंद रहेगा आरटीए आफिस का काम नहीं पड़ेगी फाइनल एप्रूवल

गुरदासपुर आसपास

रावी न्यूज गुरदासपुर

आज नए साल का पहला दिन है ऐसे में गुरदासपुर के रीजनल ट्रांसपोर्ट ऑफिस की शुरुआत बिना अधिकारी के ही हो रही है। सरकार की ओर से पूर्व बस सेवा मुक्त हुए अधिकारी बलदेव रंधावा की जगह पर अभी तक किसी भी अधिकारी के आर्डर नहीं किए हैं। जिसके चलते साल का पहला दिन सोमवार रीजनल ट्रांसपोर्ट ऑफिस बिना बड़े अधिकारी के ही चलेगा। हालांकि राज्य सरकार की ओर से सोमवार देर शाम तक किसी ना किसी अधिकारी की पक्के तौर पर तैनाती या फिर होशियारपुर के अधिकारी को गुरदासपुर का अतिरिक्त कार्यभार दिया जा सकता है।

फाइनल अप्रूवल रहेगी कुछ दिन तक प्रभावित–

पुराने अधिकारी के सेवा मुक्त होने के साथ ही ट्रांसपोर्ट विभाग की ओर से उनकी अंतिम अप्रूवल वाली आईडी को भी खत्म कर दिया जाता है ऐसे में जब सरकार की ओर से नया अधिकारी लगाया जाएगा। उसकी नए सिरे से आईडी बनाई जाएगी ।जिसके बाद गुरदासपुर ऑफिस में आने वाले काम की अंतिम अप्रूवल अधिकारी की ओर से ही पड़ेगी अभी कुछ दिन आम जनता को ट्रांसपोर्ट विभाग में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

— आरटीए लगने के लिए लग रहा जोड़ तोड़–

गुरदासपुर में तैनात पूरक रिजनल ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी बलदेव रंधावा का 31 दिसंबर को सेवा मुक्त हो गए इसके चलते अब उनकी जगह पर अधिकारी लगने के लिए जोड़-तोड़ लगना शुरू हो चुका है। गुरदासपुर आरटीओ ऑफिस में पीटएस अधिकारी की ही तैनाती होगी इसके चलते ट्रांसपोर्ट विभाग से संबंधित अधिकारी इस सीट पर कब्जा करने के लिए जी जान से जोर लगा रहे हैं।

— मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर का नाम सबसे आगे–

गुरदासपुर में रीजनल ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी की जगह पर मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह की प्रमोशन के साथ साथ ही उन्हें गुरदासपुर में आरटीए का कार्यभार दिया जा सकता है। हालांकि वह टेक्निकल प्रक्रिया पूरी कर चुके हैं जबकि सरकार की ओर से उन्हें कार्यभार दिया जाता है या नहीं यह तो कुछ ही दिनों में क्लियर हो जाएगा।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.