Raavi News # बघेल सिंह बाहिया ने दिया आप से अस्तीफा, किसी अन्य पार्टी से चुनाव लड़ने की तैयारी

दुनिया

रावी न्यूज गुरदासपुर

आम आदमी पार्टी से गुरदासपुर से जाने माने चेहरे कहे जाने वाले बघेल सिंह ने पार्टी को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है, यानी आम आदमी पार्टी से उन्होने अस्तीफा दे दिया है। फिलहाल वह किस पार्टी के साथ विलय होने जा रहे हैं इसके बारे में उन्होने अभी पत्ते नहीं खोले हैं, लेकिन इतना तय है कि वह एक दो दिन में इससे भी पर्दा उठाने वाले हैं।

गौरतलब है कि विधान सभा चुनावों को लेकर गुरदासपुर में फिलहाल अभी तक अकाली दल की ओर से गुरबचन सिंह बब्बेहाली को अपना उम्मीदवार की घोषणा की गई है। इसके अलावा आम आदमी पार्टी से पिछले दिनों पैराछूट के जरिये आप में शामिल होने वाले पूर्व कांग्रेसी नेता रमन बहल को टिकट की घोषणा की है, इसके अलावा अभी तक अधिकारित तौर पर किसी भी पार्टी ने अपने उम्मीदार की घोषणा नहीं की है।

लेकिन आप में गुरदासपुर से पार्टी की टिकट घोषित होने के बाद खासे नाराज बघेल सिंह बाहिया ने आज पार्टी से अपना अस्तीफा दे दिया है। बता दें कि बघेल सिंह बाहिया को पार्टी की ओर से यूथ ज्वाइंट सचिव पंजाब बनाया गया था। पार्टी छोड़ने के साथ साथ उन्होने पार्टी पर यह भी दोष लगाया कि पार्टी अब अपने सिधांत से भटक चुकी है। बघेल सिंह की ओर से आप को अलविदा करने के बाद जब उनसे बात की गई तो उन्होने कहा कि जी हां उन्होने पार्टी से अस्तीफा दे दिया है। आगे की रणनीति तैयार करने को लेकर पूछे गये सवाल पर उन्होने कहा कि वह जल्द ही कुछ बड़ा करने जा रहे हैं। जिसके बारे में वह अभी बताना नहीं चाहते।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.