Raavi News # पत्रकार हरदीप कौर विर्क हुए कांग्रेस के, पंजाब महिला कांग्रेस अध्यक्ष सोढ़ी ने पंजाब मीडिया प्रभारी नियुक्त किया

चंडीगढ़ ताज़ा

रावी न्यूज मोहाली

पंजाब में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वरिष्ठ पत्रकार समुदाय को कांग्रेस के साथ जोड़ने के लिए वरिष्ठ पत्रकार हरदीप कौर विर्क पार्टी हाईकमांड के  अभियान के तहत कांग्रेस में शामिल हो गईं।  यह अवसर दिशा महिला कल्याण ट्रस्ट (रजि.) मोहाली की ओर से था

 राष्ट्रीय अध्यक्ष दिशा हरदीप कौर विर्क के नेतृत्व में फेज 11 में स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में सम्मान समारोह और सिलाई मशीन वितरण समारोह आयोजित किया गया।  जहां वरिष्ठ पत्रकार हरदीप कौर विर्क ने कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की और पंजाब प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष बलवीर रानी सोढ़ी- हजारों महिलाओं की उपस्थिति में जहां हरदीप कौर विर्क  कांग्रेस में शामिल होने का स्वागत किया, इस अवसर पर उन्हें मीडिया प्रभारी पंजाब की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई। मीडिया के क्षेत्र में उनके अपार योगदान के लिए और उनके अनुभव को कांग्रेस के लिए उपयोगी माना गया।

 और इस घोषणा का बड़ी संख्या में उपस्थित महिलाओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया और खड़े होकर हरदीप कौर विर्क जिंदाबाद के नारे लगाए।

  पूर्व स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने भी कार्यक्रम में भाग लिया।अपने संबोधन में पूर्व स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री और विधायक बलबीर सिंह सिद्धू ने कांग्रेस में शामिल होने के लिए हरदीप कौर विर्क का स्वागत किया।मोहाली में कांग्रेस को भाजपा में शामिल होने के लिए और ताकत मिलेगी । विधायक बलबीर सिंह सिद्धू ने आशा व्यक्त की कि जिस तरह 

हरदीप कौर विर्क

 दिशा संगठन के माध्यम से लोगों की सेवा में मौजूद हैं, उसी तरह कांग्रेस की संस्कृति को समझकर और लोगों की नब्ज को पहचानकर।

समारोह के दौरान विशेष रूप से पंजाब प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष बीबी बलबीर रानी सोढ़ी को फुलकारी सम्मान चिन्ना दिशा की सभी महिला सदस्यों द्वारा सम्मानित किया गया।

  इस मौके पर मैडम हरदीप कौर विर्क ने मीडिया इंचार्ज पंजाब की इस अहम जिम्मेदारी के लिए अध्यक्ष और महिला कांग्रेस अध्यक्ष बलवीर रानी सोढ़ी और बलबीर सिंह सिद्धू को धन्यवाद दिया।उन्होंने कहा कि वह भाजपा और पंजाब सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए अपने प्रयास जारी रखेंगे। लोग और एसओ कांग्रेस अध्यक्ष मैडम सोनिया गांधी और राहुल गांधी के संदेश को फैलाने के लिए गतिविधियों को तेज करेंगे।  इस अवसर पर दिशा द्वारा एक सौ एक गर्म कंबल और ग्यारह सिलाई मशीनें जरूरतमंदों को वितरित की गईं।

 इस अवसर पर मोहाली निगम के मेयर अमरजीत सिंह जीती सिद्धू, सीनियर डिप्टी मेयर अमरीक सिंह सोमल, डिप्टी मेयर कुलजीत सिंह बेदी, बलविंदर सिंह बम-सदस्य प्रखंड समिति समराला, प्रशोतम लाल खलीफा-वरिष्ठ कांग्रेस नेता,  आर. दीप रमन, प्रख्यात उद्योगपति- संजीव गर्ग, जिला महिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष- स्वर्णजीत कौर-खरड़, अशोक कुमार शौकी, राविंदर सिंह रवि, गगनदीप सिंह विर्क, शोकी राणा बहलोलपुर, रॉकी राणा बहलोलपुर, संजू राणा सहित बड़ी संख्या में महिलाएं व स्थानीय लोग  मौजूद थे।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.