Raavi News # पंजाब में टिकट खरीद-बिक्री के आरोपों से आम आदमी पार्टी का चेहरा बेनकाब : बलबीर सिंह सिद्धू

चुनाव अखाड़ा 2022

रावी न्यूज मोहाली (गुरविंदर मोहाली)
मोहाली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और विधायक बलबीर सिंह सिद्धू ने अपनी आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा पार्टी आलाकमान पर टिकट खरीदने और बेचने के आरोपों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि इससे पंजाब में आम आदमी पार्टी का चेहरा बेनकाब हो गया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के ही नेताओं ने पार्टी आलाकमान पर पार्टी टिकट बेचने का आरोप लगाया है जो बेहद गंभीर है।
उन्होंने मोहाली से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार कुलवंत सिंह के बारे में कहा कि कुलवंत सिंह अपने निजी स्वार्थों की पूर्ती के लिए ही चुनाव मैदान में आए हैं और इसके लिए वह किसी भी हद तक जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि पहले कुलवंत सिंह ने अकाली दल को धोखा दिया और फिर कांग्रेस पार्टी को भी धोखा दकया जिसने, उन्हें मेयर बनाया था। उन्होंने कहा कि लोगों ने इसका जवाब मोहाली नगर निगम चुनाव में कुलवंत सिंह और आजाद ग्रुप को हराकर दिया।
उन्होंने कहा कि खुद नगर निगम चुनाव हारने वाले कुलवंत सिंह ने अपने निजी हितों को आगे बढ़ाने के लिए एक बार फिर आम आदमी पार्टी से हाथ मिलाया है लेकिन मोहाली की जनता फिर से कुलवंत सिंह को खारिज करने को तैयार है। उन्होंने कहा कि कुलवंत सिंह के हथकंडे इस चुनाव में सफल नहीं होंगे।
सिद्धू ने कहा कि मोहाली में पिछले पांच वर्षों के दौरान हुए विकास कार्यों के आधार पर उन्होंने मैदान में प्रवेश किया है और उन्हें उम्मीद है कि मोहाली की जनता उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों को देखते हुए भारी बहुमत से उन्हें वोट देकर जिताएगी।
उन्होंने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं और मोहाली के नेताओं से आग्रह किया कि वे घर-घर जाकर कांग्रेस की नीतियों और मोहाली में हो रहे विकास कार्यों की जानकारी दें और साथ ही कोविड प्रोटोकॉल का पूर्ण पालन करें।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.