Raavi News # पंजाबियों के सपने भाजपा पूरे करेगी – परमिंदर सिंह गिल

गुरदासपुर आसपास

रावी न्यूज गुरदासपुर (एस.के)

भारतीय जनता पार्टी जिलाअध्यक्ष परमिंदर सिंह गिल ने आज किसान आंदोलन के कारण पार्टी छोडकर गये भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को अपने घर वापिस आने का आहवान किया। गिल ने कांग्रेस नेत्री ममता गोयल को बीजेपी में शामिल करते समय यह बात कही उल्लेखनीय है कि ममता गोयल कुछ महीने पहले कांग्रेस में चली गई थी,लेकिन आज उन्होंने घर वापसी का फैंसला किया। इस अवसर पर भाजपा जिलाअध्यक्ष ने कहा कि पंजाब में हर तरफ माफिया का राज है,पंजाब सरकार के मंत्री और विधायक दोनो हाथों से पंजाब को लूट रहे हैं,उन्होंने कहा कि यह पंजाब के इतिहास की सबसे भ्रष्ट सरकार है,कांग्रेस सरकार के कुशासन से तंग जनता जल्द से जल्द इस सरकार छुटकारा चाहती है।

दूसरी तरफ अकाली दल है,जिसके पास कोई सोच नहीं है,टकसाली अकाली,अकाली दल को छोडकर जा चुके हैं,गिल ने कहा,आने वाले दिनों में अकाली दल अपने वजूद की लडाई लडता दिखेगा।

आम आदमी पार्टी के बारे में उन्होंने कहा कि केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है,दिल्ली के लोगों को न पीने का साफ पानी मिल रहा है,न बिजली। केजरीवाल के मंत्री दिल्ली में घोटालों के नये नये रिकार्ड बना रहे हैं आज दिल्ली में हर तरफ अव्यवस्था का आलम है,केजरीवाल सरकार के पास मुलाजिमों को तनख्वाह देने तक के पैसे नहीं है,जिसके लिए वो बार बार मोदी सरकार से मदद ले रहे हैं।

भाजपा जिलाअध्यक्ष ने कहा कि पंजाब को नशा मुक्त करने की बात करने वाले केजरीवाल ने दिल्ली की गली गली में शराब के ठेके खोल दिए हैं,महिलाओं के लिए भी दिल्ली में पिंक ठेके खोले गए हैं,जो शर्मनाक है।हालात यह हैं कि सुप्रीम कोर्ट ने भी केजरीवाल सरकार को नाकारा,निकम्मी और विज्ञापन सरकार करार दिया है,उन्होंने सवाल किया केजरीवाल किस मुंह से पंजाब में सरकार बनाने की बात कर रहे हैं।

परमिंदर सिंह गिल ने कहा कि आज पंजाब को केंद्र के कंधे से कंधा मिलाकर काम करने वाली सरकार चाहिए, जो पंजाब को कर्ज के बोझ से मुक्त करके,नशा मुक्त और भ्रष्टाचार मुक्त पंजाब बना सके। भाजपा जिलाअध्यक्ष ने कहा कि एक बीजेपी ही पंजाब और पंजाबियों के सपनों को पूरा करते हुए खुशहाल और हंसता गाता पंजाब बना सकती है। इस अवसर पर महिला मोर्चा प्रदेश सचिव अल्का महंत,एस सी मोर्चा प्रदेश प्रवक्ता गुरमीत कौर, मण्डल प्रधान अतुल महाजन,जिला सोशल मीडिया सह इंचार्ज उमेश्वर महाजन, मण्डल महिला मोर्चा प्रधान किरण मेहरा आदि मौजूद थे।

—-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *