Raavi News # कैप्टन अमरिंदर ने चन्नी से पूछा सवाल, पुलिस की नियुक्तियों में लगे भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच क्यों नहीं होनी चाहिए

चंडीगढ़ ताज़ा

रावी न्यूज चंडीगढ़ (गुरविंदर सिंह मोहाली)

पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्य की कांग्रेस सरकार की गलत प्राथमिकताओं पर बरसते हुए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से सवाल किया है कि क्यों उन्होंने एक पुलिस अधिकारी द्वारा डीजीपी को लिखी चिट्ठी के विवरण लीक होने के मामले में दी जांच के आदेशों के तर्ज पर पंजाब पुलिस के सीनियर सुपरिटेंडेंटस और डिप्टी सुपरिटेंडेंटस की नियुक्तियों में हुए भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच के आदेश नहीं दिए हैं, जो आरोप उनकी ही कैबिनेट के एक साथी द्वारा लगाए गए थे।
इश्क श्रंखला में, कैप्टन अमरिंदर ने मुख्यमंत्री की चौकसी और शीघ्रता पर चुटकी लेते हुए कहा कि आपने एक सीनियर पुलिस अधिकारी द्वारा डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस को लिखी चिट्ठी के कुछ पन्नों के लीक होने के मामले में तो जांच के आदेश दिए, लेकिन क्यों उसी तरह की शीघ्रता तब नहीं दिखाई जब आप के मंत्रिमंडल के एक साथी ने हाल ही में हुई कैबिनेट की बैठक में सरेआम एसएसपी और डीएसपी स्तर के अधिकारियों की नियुक्ति में भ्रष्टाचार होने संबंधी गंभीर आरोप लगाए थे।
कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि वह झूठे वायदों और ऐलानों के चलते आपकी सरकार के आए दिन ल
खुल रहे भेदों से आपकी परेशानी को समझ सकते हैं। मुख्यमंत्री और उनके कुछ साथियों को कैप्टन अमरिंदर ने याद दिलाया कि आप हमेशा हर किसी को सलाखों के पीछे भेजने के लिए 2 दिनों के लिए अधिकार मांगते थे। परंतु अब 3 महीनों से अधिक का समय हो चुका है और एक भी व्यक्ति अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ, अब क्या हो गया है।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.