Raavi News # केंजरीवाल बोले – पंजाब का माहौल खराब करने की कि जा रही है कोशिश

Breaking News

रावी न्यूज गुरदासपुर

पंजाब का माहौल खराब करने में कुछ लोग लगे हुए हैं, जिनहें रोकने में अकाली और कांग्रेस की दोनों सरकारें बेबस साबित हुई है। लुधियाना में हुए ब्लास्ट तथा श्री दरबार साहिब में बेअदबी कोशिश को लेकर केंजरीवाल ने कहा कि यह सब चुनावों से पहले ही क्यों होता है। इस सब के पीछे का कारण है राज्य की कमजोर सरकारें। अगर कोई मजबूत सरकार होती तो बेअदबी करने वाले मास्टर माइड को पकड़ कर उन्हें सलाखों के पीछे धकेलती। लेकिन मौजूदा सरकार और उसके मंत्रियों के पास एक दूसरे के खिलाफ ब्यानबाजी करने से फूरसत कहा है। उक्त विचार दिल्ली के मुख्यमंत्री तथा आम आदमी पार्टी नेशनल कन्वीनर अरविंदर केंजरीवाल ने गुरदासपुर में आप के उम्मीदवार रमन बहल के हक में की गई रैली को संबोधन करते हुए कहे।

केंजरीवाल ने कहा कि तक सख्त सरकार नहीं आयेगी सख्ती वाली ईमानदारी वाली सरकार नहीं आयेगी तब तक पंजाब मे बेअदबी तथा बम ब्लास्ट होते रहेंगे। देश भक्तों की धरती से आज वह पंजाब के लोगों को गरंटी देने जा रहे हैं आम आदमी पार्टी की सरकार आयेगी पंजाब में शांति व्यवस्था देंगे तथा सभी धर्मों में भाईचारा बढ़ायेंगे। इसके लिए पांच कदम उठायेंगे पुलिस में जितनी भर्ती होती है उससे भ्रष्टाचार खत्म कर पादर्शिता लायेंगे, पुलिस के काम में राजनीतिक हंस्तक्षेप बंद करेंगे। जितने पुराने बेअदबी तथा बम ब्लास्ट के जितने आका हैं उन्हें जेल में चक्की पिसवायेंगे, ताकि किसी भी धर्म की बेअदबी के बारे में कोई सोचे भी नहीं।

बार्डर का एक एक इंच की सुरक्षा करेंगे ताकि वहां से कोई आतंकी न आ सके और नशे का एक ग्राम भी इधर से उधर न हो सके। सीमा पर ड्रोन को गिराने के लिए लेटेस्ट तकनीक देंगे। जितने गुरुद्वारा, मंदिर, मजिस्द हैं, हरेक की सुरक्षा के लिए अलग से फोर्स तैयार की जायेगी। यह पांच वायदे में पंजाब केलोगों के साथ करने जा रहा हूं। पिछले चुनाव में कांग्रेसी नेताओं ने नशा खत्म करने की कस्म खायी थी, लेकिन पांच साल बीत गये इस पर कुछ नहीं हुआ पूरी दुनिया जानती है।

पांच साल लग गये उन्हें मंजीठिया के खिलाफ परचा दर्ज करने में, पर्चा करने से पंजाब से नशा खत्मा हो गया, नशा आज भी पूरी तरह से खुले आम बिक रहा है। उनका लोगों के साथ वायदा है अगर आप पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आती है तो मात्र छह महीने के अंदर पंजाब को नशा मुक्त करके दिखाउंगा। हमारे पास कुंवर विजय प्रताप जैसे जांबाज अधिकारी है और हमारी नियत साफ है। दिल्ली में स्कूलों की तरह पंजाब के स्कूलों को आधुनिक स्कूल रुप दिये जायेंगे जिसका फल है कि रिकार्ड तौर नतीजे स्कूलों के दिल्ली में आये हैं। दिल्ली में बहुत से मुहल्ला क्लीनिक बनाये हैं। सभी सरकारी अस्पताल शानदार कर दिये और हर दिल्ली के नागरिक को सुरक्षा चक्र दिया है। दिल्ली में अब प्राइवेट से भी ज्यादा अच्छे हो गये हैं। ईलाज करवाना मुश्किल हो गया है कि हमने दिल्ली वालों का पूरा ईलाज मुफ्त किया है 70-80 लाख रुपये तक ईलाज का खर्च दिल्ली सरकार करवाती है।

उन्होने कहा कि पंजाब में बिजली के बड़े बड़े कट लगते हैं, दिल्ली में उन्होंने जिस तरह से 24 घंटे सप्लाई की अब दिल्ली की तरह पंजाब के लोगों को भी पंजाब में भी होगे। पंजाब में बिजली बिल्कुल मुफ्त दी जा रही है। पंजाब में सरकार आयी तो पंजाब में मुफ्त बिजली उपलब्ध करवाई जायेगी। महिलाओं के लिए सरकार आने पर 18 वर्ष से उपर की महिलाओं को 1000 रुपये दिये जायेंगे। कांग्रेस पार्टी बिखर गई है और यहपार्टी अब मानों सर्कस बन गई है। उन्होंने लोगों से अपील कि 25 साल कांग्रेस ने पंजाब पर राज किया और 19 साल बादलों ने राज किया, उन्होंने लूट पंजाब को मात्र। वह पांच साल का वक्त मांगते हैं वह पंजाब का कायाकल्प करके दिखायेंगे अगर ऐसा न हुआ तो उन्होंने पंजाब से भगा देना।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.