Raavi News # ईलाज दौरान युवक की मौत, परिजनों ने मचाया हंगामा, अस्पताल में हुई तोड़ फो़ड़

क्राइम गुरदासपुर आसपास

रावी न्यूज गुरदासपुर
स्थानीय पंडोरी रोड स्थित एक निजी अस्पताल में रोहित कुमार नाम के 28 वर्षीय युवक की ईलाज दौरान मौत हो जाने का समाचार है। वहीं मृतक के परिजनों ने अस्पताल के डाक्टर पर लापरवाही के आरोप लगाये हैं। वहीं इसदौरान मृतक के परिजनों ने अस्पताल में डाक्टर के अस्पताल छोड़ भाग जाने पर तोड़ फोड़ भी की। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति पर काबू पाया।
इस संबंधी जानकारी देते हुए मृतक के परिजनों ने बताया कि उनके पुत्र रोहित कुमार का गत बुधवार को एक्सीडेंट हो गया था। जिस दौरान उनसे मुंह तथा जबाड़े पर काफी चोटें आई थी। उसे ईलाज के लिए तुरंत सिविल अस्पताल गुरदासपुर में दाखिल करायाग या था। जहां डाक्टरों ने उसे रेफर कर दिया गया। घायल युवक को तुरंत पंडोरी रोड स्थित इस निजी अस्पताल में ईलाज के लिए दाखिल कराया गया था। जहां ईलाज दौरान आज उस युवक की मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि डाक्टर की लापरवाही के चलते उक्त युवक की मौत हुई है और उसका सही तरीके से आप्रेशन नहीं किया गया जिससे उसकी मौत हो गई।

परिजनों ने बताया कि उनके बेटे की मौत के बाद डाक्टर भी वहां से फरार हो गया। जिसके बाद मृतक के परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया। वहीं सूचना मिलने पर थाना सिटी पुलिस अस्पताल पहुंची और उन्होंने मृतक के परिजनों को समझाया। और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया। प्रदर्शन कर रहे मृतक के परिजनों ने मांग कि डाक्टर के खिलाफ बनती कार्रवाई कीजाये।
वहीं घटना स्थल पर पहुंचे थाना सिटी गुरदासपुर के एसएचओ रणजीत सिंह ने कहा कि मृतक के परिजनों ने आरोप लगाये हैं कि डाक्टर की लापरवाही के चलते उनके युवक की मृत्यु हुई है। मृतक के परिजन जो ब्यान दर्ज करायेंगे। उसके हिसाब से बनती कार्रवाई की जायेगी और इस बात की जांच की जा रही है कि अस्पताल में तोड़ फोड़ किसने की है। फिलहाल अस्पताल में कोई भी डाक्टर मौजूद नहीं है।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.