पंजाब को बनाया जायेगा रोल माडल – वाहला

गुरदासपुर आसपास

रावी न्यूज गुरदासपुर

आम आदमी पार्टी के वलंटियर और वर्करों की बैठक स्थानीय रेस्ट हाउस गुरदासपुर में जिला प्रधान कश्मीर सिंह वाहला की अध्यक्षता में हुई। जिसमें विभिन्न स्थानों से आये आप वर्कर तथा वलंटियरों ने हिस्सा लिया।

बैठक को संबोधन करते हुए जिला प्रधान वाहला ने कहा कि बैठक का उद्देश्य आम आमदी पार्टी की बनी नई पंजाब सरकार की नीतियां तथा प्रोग्राम से अवगत करना है।  बैठक में कश्मीर सिंह वाहला जिला प्रधान ने कहा कि जैसे दिल्ली का रोल माडल दिखा कर पंजाब में एतिहासिक जीत हासिल की गई है उसी प्रकार अब पंजाब को विकास की बुलंदियों तक पहुंचा कर पंजाब को भी एक मिसाल की तरह पेश करना ही आम आदमी पार्टी का उद्देश्य है।

उन्होंने कहा कि जो वायदे करके आप सरकार सत्ता में आयी है उस पर निरंतर प्रयास जारी हैं। रोजाना मुख्य मंत्री पंजाब भगवंत मान दिन प्रति दिन नये एलान किये जा रहे हैं जल्द ही बाकि के वायदों को भी अमली रुप दिया जायेगा।

राज्य सरकार की ओर से दी जाने वाली गरंटी तथा सुविधाओं को घर घर पहुंचाने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि अगर किसी को कोई भी मुश्किल आती है तो वह उनसे संपर्क करें ताकि वह उसे प्राथमिकता के आधार पर हल करवा सकें। उन्होंने कहा कि उनका अगला उद्देश्य साल 2024 में होने वाले लोक सभा चुनावों में पंजाब को रोल माडल की तरह पेश कर बड़ी जीत हासिल करना है। इस मौके पर दविंदर सिंह जोड़ा, नरेंद्र सिंह, सीनियर नेता मंजीत सिंह, चरणजीत सिंह आदि उपिस्थत थे।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.