अपने वर्करों के साथ धक्केशाही नहीं करुंगा बर्दाशत-पाहड़ा

गुरदासपुर आसपास

रावी न्यूज गुरदासपुर

विधान सभा चुनाव 2022 में मिली जीत के चलते हलका गुरदासपुर के विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा की ओर से परमात्मा की शुकराने  व लोगों का धन्यवाद करने के लिए कार्यक्रम करवाया गया। जिसके तहत शनिवार को रखे गए श्री अखंड पाठ साहिब के भोग डाले गए व इसके उपरांत विभिन्न जत्थों की ओर से कीर्तन किया गया। कार्यक्र्म में पूर्व उप मुख्यमंत्री व हलका डेरा बाबा नानक के विधायक सुखजिंदर सिंह रंधावा  व पूर्व कैबिनेट मंत्री व हलका फतेहगढ़ चूडिय़ां के विधायक तृप्त रजिंदर सिंह बाजवा विशेष  रुप से शामिल हुए।

 पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि जिस नेता के साथ वर्कर खड़े रहते है, उन्हें कोई हरा नहीं सकता। उन्होंने कहा कि यह जीत इसी की परिणाम है कि वर्कर बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा के साथ चट्टान की तरह खड़े है। उन्होने कहा कि लोगों से कई तरह के वादे कर आम आदमी पार्टी ने सत्ता हासिल कर ली है। लेकिन अब अपने वादे पूरे करने की बजाए लगातार समय मांग रही है। उन्होंने कहा कि आप पार्टी का कहना है कि वह घर घर तक  राशन पहुंचाएंगे। इसमें नया क्या है। पहले भी हर गांव में डीपू होल्डरों के माध्यम से लोगों को राशन पहुंचाया जाता था। सरकार यह साबित करना चाहती है कि डीपू होल्डर लोगों का राशन खाते थे। रंधावा ने कहा कि  लोगों को मायूस होने की जरुरत नहीं है।  1997 में अकाली भाजपा गठबंधन ने 93 सीटें हासिल की थी। इसके बावजूद 2002 में कांग्रेस ने फिर से सरकार बनाई थी। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस 2027 में दोबारा कांग्रेस की सरकार बनाएगी। उन्होंने लोगों को 2024 के लोक सभा चुनावों के लिए अभी से तैयार रहने की अपील की। उन्होंने कहा कि मुझे व तृप्त बाजवा को गुरु नानक देव जी के आर्शीवाद से जीत मिली है।

तृप्त बाजवा ने कहा कि यह जीत पाहडा़ परिवार के संयुक्त प्रयासों की है। उन्होंने कहा कि उन्होंने विधायक पाहड़ा को कहा कि इस जीत को बरकरार रखने के लिए एकजुटता बनाए रखने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि लोगों के साथ हमेशा खड़े रहना होगा।

विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा ने  समूह हलका निवासियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि भले ही मेरी दूसरी बार जीत हुई है। लेकिन  मैं इसे  पहली जीत मानता हूं क्योंकि इस बार लोगों ने मेरे काम को देखते हुए मुझे जीत दिलाई है। उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में उन्होंने हलके में किसी भी व्यक्ति से न तो धक्का किया है और न ही धक्का होने दिया है। लेकिन अब जैसे ही सरकार बदली तो शहर में गुंडागर्दी करते हुए कुछ दुकानदारों से मारपीट की गई। उन्होंने कहा कि वह जिला प्रशासन के आभारी है। जिन्होंने तुरंत कार्रवाई करके उक्त लोगों को रोक लगाई है।  उन्होंने चेतावनी दी कि वह अपने हलके के किसी भी वर्कर के साथ धक्केशाही सहन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर जरुरत पड़ी तो विधान सभा में भी इन मुद्दों को उठाया जाएगा। उन्होंने कहा कि लोगों ने आप पार्टी पर विश्वास  जता कर सत्ता में  भेजा है। इस लिए वह फिलहाल आप पार्टी को समय देना चाहते है। इसके बाद वह विधान सभा में विपक्ष की पूरी भूमिका निभाएंगे। इस मौके पर जिला कांग्रेस के प्रधान दर्शन महाजन , लेबर सेल पंजाब के चेयरमैन गुरमीत सिंह पाहड़ा, नगर कौंसिल गुरदासपुर के प्रधान एडवोकेट बलजीत सिंह  पाहड़ा व विभिन्न नेता व हलके के लोग उपस्थित थे।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.