Gurdaspur news # बिल को लेकर ढाबा चालक व ग्राहक में हुआ झगड़ा, ढाबा की ग्राहक की ओर से की गई तोड़ फोड़

क्राइम

रावी न्यूज गुरदासपुर

मंगलवार की सुबह गुरदासपुर के बस स्टैंड के पास एक ढाबे में ग्राहक में ढाबा चालक में 120 रूपये के बिल्कुल लेकर बहसबाजी के बाद झगड़ा शुरू हो गया। झगड़े की शुरुआत पहले ग्राहक ने की जिसके बाद ढाबा चालक व उसके साथ काम करने वाले करिंदो ने ग्राहक को पकड़ कर उसकी धुनाई कर दी। जिससे ग्राहक गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे इलाज के लिए गुरदासपुर के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यही नहीं ढाबे के अंदर जैसे ही झगड़ा शुरू हुआ तो ग्राहक ने कुछ अपने दोस्तों को भी अपने घायल होने की सूचना दी । जिसके पश्चात घायल युवक के दोस्तों ने अगर ढाबे में जमकर तोड़फोड़ की और सामान को भारी क्षति पहुंचाई।

ढाबे के मालिक संदीप व प्रदीप वालिया ने बताया कि सुबह एक ग्राहक शराब के साथ कुछ खाने के लिए ढाबे परिसर में बैठ गया । जिस का बिल120 बना जब बिल देने की बारी आई तो ग्राहक उनसे बहस बाजी करने लगा । उन्होंने ग्राहक से पैसे की मांग की तो उसने उन पर हमला कर दिया । जिसके बाद गुस्से में आए उसके कारीगरों ने भी ग्राहक को थप्पड़ लगा दिए। झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर लड़ाई हुई हालांकि इसके पश्चात ग्राहक गुरदासपुर के सिविल अस्पताल में भर्ती हो गया .। घायल के पिता मलूक सिंह का कहना है कि उनके बेटे को गहरी चोट आई है जिसके चलते वह अस्पताल में भर्ती है।

ढाबे में हुए विवाद को लेकर पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है ढाबे में झगड़े की शुरुआत ग्राहक ने खुद की थी जिसके पश्चात ढाबा चालक ने अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर ग्राहक की धुनाई कर दी उसके कुछ ही समय पश्चात ग्राहक के फोन कॉल पर कुछ युवक मौके पर पहुंचे और ढाबे के अंदर तोड़फोड़ शुरू कर दी जबकि ढाबा संचालक की पिटाई भी की। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है।

थाना सिटी के प्रभारी जबरजीत सिंह का कहना ढाबा चालक की तरफ से शिकायत मिल चुकी है जबकि दूसरी तरफ अस्पताल में भर्ती घायल के बयान भी कलम बंद किए जाएंगे जिसके पश्चात आगे की कार्रवाई आरंभ की

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.