शिक्षा मंत्री द्वारा सरकारी एलिमेंट्री स्कूल लल्लिआं का दौरा

चंडीगढ़ पंजाब शिक्षा

रावी न्यूज होशियारपुर /चंडीगढ़

शिक्षा मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेअर द्वारा शिक्षा क्षेत्र को सही राह पर लाने के लिए फील्ड में से हासिल की जा रही फीडबैक के अंतर्गत अलग-अलग स्कूलों के किये जा रहे दौरों के अंतर्गत सरकारी एलिमेंट्री स्कूल लल्लियां का दौरा किया गया।

शिक्षा मंत्री द्वारा स्कूल के कामकाज का जायज़ा लिया गया और स्टाफ और विद्यार्थियों को पेश मुश्किलें सुनी गई। उन्होंने कहा कि बच्चे देश का भविष्य हैं और इनको मानक शिक्षा प्रदान करने के मंतव्य से स्कूलों को आधुनिक राह पर सहूलतें मुहैया करवाई जाएंगी। विद्यार्थियों को गुणात्मक और समय के साथी का रचनात्मक शैक्षिक माहौल देने से उनके प्रतिभाशील कला कौशल में और निखार आऐगा। उन्होंने बताया कि स्कूलों में पढ़ाई निर्विघ्न जारी रखने के कार्य में कहीं भी लापरवाही बरदाश्त नहीं की जायेगी और बच्चों को पाठय पुस्तकेें समय पर पहुँचाना यकीनी बनाया जाये।

श्री मीत हेअर ने कहा कि पंजाब का स्कूलों का दिल्ली की तजऱ् पर विकास किया जायेगा और खाली पड़े पदों को जल्द ही भरने के लिए प्रक्रिया आरंभ कर दी जायेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में पंजाब सरकार के प्रतिनिधिमंडल द्वारा जल्द ही दिल्ली का भी दौरा किया जा रहा है।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.