दिल्ली सीएम की हत्या का मनसूबा बना बैठी है भाजपा: उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

Breaking News राजनीति

रावी न्यूज नई दिल्ली (एजेंसी)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर हुए हमले के बाद उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस वार्ता कर इस हमले को पंजाब में प्रचंड जीत के बाद मुख्यमंत्री की साजिश के तहत हत्या कराने की नाकाम कोशिश बताई है।
आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस पर भी साथ मिलकर हमला कराने का आरोप लगाया है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि, आम आदमी पार्टी को मिली प्रचंड जीत के बाद बीजेपी इस हरकत पर पहुंच चुकी है कि वह केजरीवाल की हत्या कराना चाहती है, वह केजरीवाल को मारना चाहती है। आज पुलिस की मौजूदगी में पुलिस के साथ मिलकर भाजपा के गुंडों ने घर पहुंचकर हमला किया और सीसीटीवी तोड़े गए, बूम बेरियर तोड़े गए।
यह एक सोची समझी साजिश के तहत मुख्यमंत्री पर हमला किया गया, अरविंद केजरीवाल को चुनाव में न हरा पाना, पीछे न कर पा रही तो केजरीवाल को खत्म कराना चाहती है। मैं भाजपा को कहना चाहता हूं कि अरविंद केजरीवाल जी को हाथ लगाने की कोशिश मत करो। दरअसल बीजेपी युवा मोर्चा के करीब 150-200 कार्यकर्ताओं ने सुबह करीब 11 बजे सीएम आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन शुरू किया था, ये प्रदर्शन केजरीवाल के द कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर विधानसभा में दिए बयान के खिलाफ रखा गया था। हालांकि प्रदर्शन के दौरान करीब 1 बजे कुछ प्रदर्शनकारी बैरिकेड तोड़कर सीएम आवास के बाहर तक पहुंच गए। उन्होंने दरवाजे पर पेंट फेंका और यहां लगे सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़ दिया। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर 50 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है, जिनपर कार्यवाही की जा रही है।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.