हवन यज्ञ कर प्रधान मंत्री की लंबी उम्र की कामना

Breaking News दुनिया राष्ट्रीय

रावी न्यूज गुरदासपुर

देश के यशस्वी,कर्मयोगी,मां भारती के सच्चे सपूत और भारत के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 71वें जन्मदिन पर भारतीय जनता पार्टी मण्डल गुरदासपुर शहरी द्वारा उनकी दीर्घायु और स्वस्थ जीवन की कामना करने के लिए हवन यज्ञ का आयोजन मण्डल प्रधान अतुल महाजन की अध्यक्षता में गीता भवन मंदिर में किया गया।

इस अवसर पर भाजपा जिलाअध्यक्ष परमिंदर सिंह गिल विशेष तौर पर शामिल हुए।

उनके साथ प्रदेश प्रवक्ता राकेश ज्योति,ओबीसी मोर्चा पंजाब प्रधान रजिंदर बिट्टा ने भी पहुंच कर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। 

इस मौके पर परमिंदर सिंह गिल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का संघर्षमयी और सफल जीवन समाज के लिए प्रेरणादायक है। उन्होंने राजनीति में नये आयाम स्थापित किए हैं,आज यदि कोई विधायक भी बन जाता है तो वो अपने,अपने परिवार और रिश्तेदारों को फायदा पहुंचाने में लगा रहता है,लेकिन नरेन्द्र मोदी जी देश और देशवासियों को ही अपना परिवार मान कर,इनके सुनहरे भविष्य के लिए,बिना एक दिन की छुट्टी लिए, दिन रात काम कर रहे हैं। गिल ने कहा कि नरेन्द्र मोदी द्वारा किए गए ऐतिहासिक कामों के कारण आज देश और दुनिया के करोडों लोग उनके प्रशंसक बन गए है,यह लोग हर पल प्रधानमंत्री की लम्बी उम्र और स्वस्थ जीवन की कामना करते हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में आज देश सफलता की नई नई ऊंचाईयों को छू रहा है,पूरी दुनिया भारत को आने वाली महांशक्ति के रूप में देख रही है।

इसके साथ ही गिल ने किसान नेताओं से केंद्र के साथ बैठकर बातचीत करने की अपील की,उन्होंने कहा कि जब मोदी सरकार खेतीबाडी कानूनों में हर तरह का फेरबदल करने के लिए तैयार है तो फिर आंदोलन की क्या जरूरत है,भाजपा जिलाअध्यक्ष ने कहा कि दुनिया के बडे से बडे मसले बातचीत की टेबल पर ही हल हुए हैं,फिर यह तो आपकी अपनी चुनी हुई सरकार है,यह सरकार हमेशा आपके बेहतर भविष्य के लिए काम करती आई है और करती रहेगी,प्रधानमंत्री का पंजाब और पंजाबीयों के साथ खास लगाव है,यह आपका कभी बुरा नहीं सोचेगा।

उन्होंने सभी जिला गुरदासपुर निवासियों को नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन की बधाई दी।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष जतिन्दर परदेसी,हरदीप सिंह रियाड, सुधीर महाजन, जिला सचिव प्रवीण कुमार, जिला मीडीया इंचार्ज विनोद कालीया,जिला कोषाध्यक्ष जसबीर सिंह,मण्डल महांमंत्री प्रीतम सिंह राजा, कुणाल गुप्ता,मण्डल उपाध्यक्ष अंकुश महाजन, राज चौहान,जिला कार्यकारिणी सदस्य डिक्की सैनी,युवा मोर्चा जिला प्रधान शिव प्रसाद,मण्डल सचिव अंकुर शर्मा,शिव दुग्गल, जिला सोशल मीडीया सह इंचार्ज उमेश्वर महाजन, मण्डल सोशल मीडीया इंचार्ज दीपक कुमार,बलवंत सिंह कुल्ला,सुदर्शन कुमार,महिला मोर्चा प्रधान किरण मेहरा,एससी मोर्चा प्रधान शाम लाल, रमन कुमार रामा,ध्रुव महाजन सहित कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *