साबी सागर के नये सिंगल ट्रैक ‘मीठी मीठी मुरली’ के पोस्टर रिलीज

गुरदासपुर

रावी न्यूज गुरदासपुर

सुपरहिट भजन ‘शिव दी बारात’ से पहचान बनाने वाले पंजाब के प्रसिद्ध गायक साबी सागर भगवान श्री कृष्ण का मधुर भजन ‘मीठी मीठी मुरली’ लेकर आ रहे हैं। आज इस भजन का आडियो और वीडियो तैयार होने के बाद पूरी टीम की ओर से इसका पोस्टर रिलीज किया। पोस्टर रिलीज करने के लिए टिकटाक स्टार कामेडियन हरजीत सिंह गुरी विशेष तौर पर पहुंचे और उन्होने गायक साबी सागर को शुभकामनाएँ दी।

बता दें कि इस सिंगल ट्रैक की शूटिंग हिमाचल प्रदेश में की गई है। गायक साबी सागर ने बताया कि मीठी मीठी मुरली भजन जल्द रिलीज किया जा रहा है। जिसको मशहूर लेखक अवतार पठानकोट ने लिखा है, जबकि इसका म्यूजिक आरके स्टूडियो पठानकोट ने दिया है। इस भजन को जम्मू के प्रसिद्ध माडल दिव्यांश बाबा प्रोडयूस कर रहे हैं, जबकि इसका वीडियो नामवर वीडियो डायरेक्टर डी.के पठानकोट ने किया है।

भजन के वीडियो में प्रिंस मुरली आर्ट ग्रुप ने उनके साथ खास तौर पर प्रफोम किया है। उन्होंने बताया कि उनका यह भजन ऐ आर जे प्रोडक्शनज (जम्मू-कश्मीर) के बैनर तले रिलीज हो रहा है। उन्होंने बताया कि इससे पहले उनके दो भजन ‘शिव दी बारात’ और ‘भोले दा डमरु’ मार्किट में आ चुके हैं। जिनको श्रोताओं का बहुत प्यार मिला और वह उम्मीद करते हैं कि नए आने वाले कृष्ण भजन को भी लोग बहुत पसंद करेंगे। उन्होंने बताया कि इसके लिए उनके बड़े भाई जीवन खैरी (एमए म्यूजिक) का बहुत सहयोग है। गौरतलब है कि साबी सागर पंजाब के नामवर सूफी गायक उस्ताद प्रीतम मजौत्रा के बेटे हैं और संगीत उन्हें विरासत में मिला है। इस मौके पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *