ससुराल वालों से तंग आकर विवाहिता ने जहर निगला, अमृतसर में ईलाज के दौरान हुई मौत

Breaking News क्राइम पंजाब

रावी न्यूज

बटाला। बीते दिनो ससुराल वालों से तंग आकर विवाहिता ने जहर निगल लिया। विवाहिता के मायके परिवार वालों ने महिला को सिविल अस्पताल में उपचाराधीन दाखिल करवाया था, डाक्टरों ने महिला की हालत को नाजुक देखते हुए अमृतसर अस्पताल में रेफर कर दिया था। शुक्रवार देर रात महिला की अमृतसर अस्पताल में ईलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान रमनदीप कौर पत्नी गुरमेज सिंह वासी वडाला ग्रंथिया के तौर पर हुई है।

इस संबंध में सिविल अस्पताल में मृतका का शव लेकर पहुंचे मृतिका के भाई दशमेश सिंह वासी कालानंगल ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी बहन रमनदीप कौर की शादी वडाला ग्रंथिया के रहने वाले गुरमेज सिंह के साथ 12 साल पहले हुई थी। बाद में दहेज की मांग करने लगे। उसकी बहन के पति गुरमेज सिंह व सास गुरमीत कौर की तरफ से उसको बहुत तंग-परेशान किया जाता था। शुक्रवार को उसकी बहन ने दोपहर लगभग 12 बजे जहर खा लिया और उसने फोन किया। सूचना मिलते ही वे वडाला ग्रंथिया पहुंच गए अपनी बहन को बेहोशी हालत में सिविल अस्पताल बटाला लेकर आए। वहां के इमरजेंसी वार्ड के डाक्टरों ने उसकी बहन की हालत को नाजुक देखते हुए अमृतसर अस्पताल में रैफर कर दिया । शुक्रवार को देर रात उसकी बहन की मौत हो गई।

-तीन बच्चो के सिर से मां का छाया उठा

मृतका के भाई दशेमश सिंह ने बताया कि उसकी बहन के तीन बच्चे है। दो बेटे व एक बेटी है। अभी वे छोटे है।तीनों बच्चो के सिर से मां का छाया उठ चुका है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि उसकी बहन को तंग-परेशान करने वाले उसके पति व सास के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए।

सास और पति पर केस

इस संबंध में वडाला ग्रंथियां चौंकी के जांच अधिकारी एएसआइ गुरमीत सिंह ने बताया कि मृतका के शव का पोस्टमार्टम कर उसके परिजनों को सौंप दिया है। मृतका के भाई का बयान दर्ज कर उक्त आरोपित सास गुरमीत कौर व पति गुरमेज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *