सर्वहितकारी विद्या मंदिर बेगोवाल में रोड सेफ्टी मास के अंतर्गत करवाई गई पोस्टर मेकिंग व स्लोगन राइटिंग प्रतियोगिता

दुनिया

रावी न्यूज

दीनानगर।आज सर्वहितकारी विद्या मंदिर बेगोवाल तारागढ़ में प्रिंसिपल विक्रम समयाल की अध्यक्षता में रोड सेफ्टी माह के अंतर्गत पोस्टर मेकिंग व स्लोगन राइटिंग प्रतियोगिता करवाई गई।बच्चो ने इसमें बढ़चढ़ कर भाग लिया।

प्रिंसिपल विक्रम समयाल ने सम्बोधित करते हुए कहा कि सड़क पर चलते समय हमारी जरा सी लापरवाही के कारण दुर्घटना हो सकती है।यदि आप सार्वजनिक परिवहन के माध्यम से यात्रा करने जा रहे हैं और यदि यह बस है तो धैर्यपूर्वक बस का रुकने का इंतजार करें और उसके बाद उसमें चढे। इसी तरह यदि आप बस से बाहर निकल रहे हैं तो इसका ठीक से रुकने का इंतजार करें और सुनिश्चित करें कि कोई अन्य वाहन आपके रास्ते में बाधा नहीं डाले। कोशिश करें की कोई ऐसी चीज़ अपने साथ रखें जिससे दूसरे वहां का ड्राइवर दूर से उपस्थिति को देख सके। कभी भी सुरक्षा संकेतों की अनदेखी मत करें क्योंकि जब-जब लोग सुरक्षा संकेतों की अनदेखी करते है तब-तब उन्हें गंभीर सड़क दुर्घटनाओं का शिकार होना पड़ता है।

बच्चों को तीन दिन प्रार्थना सभा में विषय रखने का अवसर दिया जा रहा है।जब हम स्वयं कोई सन्देश देते हुए लिखते अथवा बोलते है तो वह सन्देश सबसे पहले हमारे मन में बैठता है।हम सबको रोड सेफ्टी के विषय में जागरूक होने व दूसरों को करने की आवश्यकता है।इस अवसर पर कार्यक्रम प्रमुख शिफाली,निधि सहित समूह स्टाफ उपस्थित रहा।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.