सरकारी एलीमेंट्री स्मार्ट स्कूल राऊवाल में अभिभावक-अध्यापक बैठक का आयोजन

राष्ट्रीय होम

रजिंदर सैनी

दीनानगर। सरकारी एलीमेंट्री स्मार्ट स्कूल राऊवाल में अभिभावक-अध्यापक  बैठक का आयोजन हैड टीचर गुरविंदर कौर व मास्टर मुकेश कुमार की अध्यक्षता में हुआ । इस मौके पर स्कूल  प्रबंधक  कमेटी के पदाधिकारी व बच्चों के अभिभावक शामिल हुए। इस मौके पर मास्टर मुकेश शर्मा द्वारा स्कूल में आयोजित गतिविधियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई।

इस मौके पर मास्टर मुकेश शर्मा ने मिशन शत प्रतिशत, जनवरी महीने के पेपरों के मूलांकन ओर नतीजे, फरवरी महीने में होने वाली प्री बोर्ड की परीक्षाओं सबंधी, आनलाइन शिक्षा, टीवी कार्यक्रम, बच्चों की पढ़ाई संंबंधी विस्तार से विचार विमर्श किया गया।इस मौके पर वर्कशीट और रोजाना करवाए जाने वाले कार्य  सबंधी,और बच्चों को खेलों  से  जोड़ने व प्री प्राईमरी के बच्चों के लिए खेलो व अन्य सामान के बारे में भी जानकारी दी गई।

\अभिभावकों को सरकारी स्कूलों में विभाग द्वारा चलाई जा रही अलग अलग गतिविधियों के बारे में जानकारी दी गई और नए सेशन के दौरान अधिक से अधिक दाखिले के लिए प्रेरित किया गया। अभिभावकों ने मिशन शत प्रतिशत के अधीन बच्चों की 100 फीसदी भागीदारी के लिए अपना पूर्ण सहयोग देने का वायदा किया। इस मौके पर राजीव कौर, मधुबाला, चेयरपर्सन प्रवीण, रमन, एकता , रजनी, रीटा , प्रीति, प्रोमिला,व अमनदीप  उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *