शिव सेना नेता हरविंदर सोनी के खिलाफ मामला दर्ज

Breaking News ताज़ा पंजाब होम

रावी न्यूज

गुरदासपुर । शिव सेना बाल ठाकरे के प्रदेश उप प्रमुख हरविंदर सोनी की ओर से 9 मई की रात सरकार की ओर से मिली बुलेटप्रूफ गाड़ी की चाबी सरकारी ड्राइवर से छीन तथा उससे धक्का मुक्की कर गाड़ी ले जाने और फिर उसे दुर्घटनाग्रस्त करने के मामले में सिटी पुलिस ने उसके खिलाफ विभिन्न धारओं के तहत मामला दर्ज किया है।

गौरतलब है कि शिव सेना बाल ठाकरे के नेता हरविंदर सोनी पुत्र नरेंद्र सिंह निवासी नगर सुधार ट्रस्ट गुरदासपुर को पुलिस की ओर से सुरक्षा उपलब्ध करवाई हुई है। इसी के चलते उसको एक बुलेट प्रूफ गाड़ी भी दी गई है, जिसका ड्राइवर एएसआई सतनाम सिंह है। नौ मई की रात को हरविंदर सोनी अपने साथियों के साथ सरकारी गाड़ी में जाने वाला था कि सरकारी ड्राइवर सतनाम सिंह ने गाड़ी चलानी शुरु ही की थी कि इसने में हरविंदर सोनी ने उससे गाड़ी की चाबियां छीन ली।

चाबियां छीनने के बाद उक्त मुलाजिम के साथ उसने धक्का मुक्की कर खुद गाड़ी में सवार होकर निकल गया। कुछ ही देर के बाद सोनी ने यह सरकारी बुलेट प्रूफ गाड़ी मानकोर फ्लाइ ओवर के पास जाकर उपलटा दी। जिसमें गनीमत रही कि गाड़ी में सवार सोनी और अन्य लोगों को कोई चोट नहीं आई। इस उपरांत गाड़ी के सरकारी ड्राइवर सतनाम सिंह ने इस संबंधी अपनी शिकायत थाना सिटी में  दी।

शिकायत मिलने के बाद मामला डीएसपी सिटी सुखपाल सिंह के पास पहुंचा और उन्हेंने तुरंत मामले की जांच शुरु कर दी। जांच के बाद पुलिस ने कहा कि सरकारी डयूटी करने में कोहाती बरतने तथा कोडिव के चलते लगाये गये रात को क्फयू की उल्लंघना सहित विभिन्न् धाराओं के तहत सिटी पुलिस में शिव सेना नेता हरविंदर सोनी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *