शराब पी कर गाली गलोज कर रहे व्यक्तियों पर अज्ञात ने हमला कर उतारा मौतके घाट

Breaking News क्राइम ताज़ा होम

रावी न्यूज

गुरदासपुर। एक साथ शराब पीकर एक-दूसरे को गालियां निकाल रहे तीन दोस्तों पर पास से गुजर रहे एक व्यक्ति ने कुछ लोगों के साथ मिलकर हमला कर दिया। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सिविल अस्पताल में भर्ती रंजीत सिंह निवासी अम्मीपुर ने बताया कि मंगलवार रात को वह अपने दोस्त दलजीत सिंह निवासी अम्मीपुर व गांव पूरोवाल राजपूतां निवासी दिलबाग सिंह के साथ मंगलसैन पुली पर बनी शेड में बैठकर शराब पी रहे थे। शराब पीने के बाद वे तीनों एक-दूसरे को हंसी-मजाक में गालियां निकाल रहे थे। इसी दौरान वहां से मोटरसाइकिल से गुजर रहे एक व्यक्ति ने सोचा कि ये लोग उन्हें गालियां निकाल रहे हैं। इस पर वह बोलकर गया कि सभी वहीं रहें वह अभी आ रहा है। लेकिन उन्होंने उक्त व्यक्ति की बातों को अनदेखा करते हुए फिर से वहीं पर बैठाकर शराब पीनी शुरू कर दी।

रंजीत सिंह ने बताया कि कुछ देर बाद चार-पांच मोटरसाइकिलों पर सात-आठ लोग तेजधार हथियारों के साथ वहां पर पहुंचे और उन पर हमला कर दिया। इसी दौरान दिलबाग सिंह के सीने पर चाकू लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वह अपनी गाड़ी लेकर भागा तो हमलावरों ने उसकी गाड़ी पर ईट-पत्थर मारे गए। लेकिन वह किसी तरह से वहां से बचकर निकल गया। दलजीत सिंह भी खेतों के रास्ते से होते हुए वहां से भाग गया। वहां से गुजर रहे बिशंबर दास ने घायल दिलबाग सिंह को सिविल अस्पताल गुरदासपुर पहुंचाया। डाक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अबरोल अस्पताल में रेफर कर दिया, जहां पर डाक्टरों ने उसे कुछ देर के बाद ही मृत घोषित कर दिया। दिलबाग सिंह कंबाइन चलाता था। डीएसपी सिटी सुखपाल सिंह ने बताया कि घायलों ने किसी भी हमलावर की पहचान नहीं बताई है। पुलिस आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों और लोगों से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *