यूथ कांग्रेस ने बेरोजगारी दिवस के रुप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिवस

Breaking News पंजाब

रावी न्यूज गुरदासपुर
यूथ कांग्रेस की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को बेरोजगारी दिवस के रुप में मनाया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता यूथ कांग्रेस के जिला प्रधान एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा ने की। जबकि प्रदेश महासचिव किरणप्रीत सिंह पाहड़ा विशेष रुप से शामिल हुए।
एडवोकेट पाहड़ा ने कहा कि जब से केंद्र में मोदी सरकार बनी है, महंगाई लगातार बढ़ती ही जा रही है। पेट्रोल व डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे है, जिससे हर वस्तु महंगी हो रही है। लेकिन केंद्र सरकार इसे कम करने की तरफ कोई ध्यान नहीं दे रही है। केंद्र सरकार द्वारा की गई नोटबंदी व जीएसटी के चलते बेरोजगार में भारी वृद्धि हुई है। केंद्र सरकार बेरोजगारों को रोजगार मुहैया करवाने के लिए कोई प्रयास नहीं कर रही है। जिसके चलते यूथ कांग्रेस की ओर से प्रधानमंत्री के जन्मदिवस को बेरोजगार के दिवस के रुप में मनाया गया।
प्रदेश महासचिव किरणप्रीत सिंह पाहड़ा ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा गरीब लोगों को मुफ्त गैस कनेक्शन देकर घर घर तक गैस पहुंचाने का दावा किया जा रहा है, लेकिन दूसरी तरफ घरेलू गैस की कीमतें आसमान पर पहुंचा दी गई है।जिसके चलते गरीब परिवारों के घरों में गैस सिलेंडर शौ पीस बनकर रह गए है। महंगाई की मारी जनता आज भी चूल्हे में धुंएं से दो दो हाथ हो रहे है। इस मौके पर हलका प्रधान नकुल महाजन, सोशल मीडिया कोआर्डिनेटर हिमांशु गोसाईं भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *