युवाओं के लिए यह कायर्क्रम बहुत लाभ दायक – रमन बहल

Breaking News ताज़ा पंजाब राजनीति होम

रावी न्यूज

गुरदासपुर। अचीवर्ज प्रोग्राम-स्टोरीज आफ द चैंपियनज आफ गुरदासपुर के 49वें एडीशन में बतौर मुख्य मेहमान एसएसएस बोर्ड पंजाब के चेयरमैन रमन बहल ने शिरकत करते हुए कहा कि देश की उन्नति व खुशहाली के लिए शिक्षा व सेहत का अहम योगदान होता है और सरकारों का भी पहला कर्तव्य होना चाहिए कि हर व्यक्ति तक शिक्षा व सेहत सेवाएं और सुचारु तरीके से पहुंचाएं। इस दौरान एसडीएम बटाला बलविंदर सिंह, समाज सेविका डा. एसके पन्नू, हरजिंदर सिंह कलसी डीपीआरओ, राजीव कुमार, दिलबाग सिंह लाली चीमा सहित विभिन्न स्कूलों के प्रिंसिपलों ने शिरकत की।

चेयरमैन रमन बहल ने डीसी गुरदासपुर के नेतृत्व में शुरु किए गए अचीवार्ज कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि नौजवान पीढ़ी के लिए यह कार्यक्रम बहुत लाभदायक साबित हुआ है। आज के अचीवर्ज कार्यक्रम में जिन्होंने भाग लिया है, उनमें एक शिक्षा के क्षेत्र से और दूसरी सख्शियत सेहत क्षेत्र से जुड़ी हुई है। दोनों क्षेत्रों का समाज के विकास के लिए बहुत बड़ा योगदान है, मगर इन दोनों क्षेत्रों से न केवल गरीब वर्ग बल्कि मिडल वर्ग भी दूर होता जा रहा है। जिसके प्रति सरकारों को इस प्रति और गंभीरता से सोचने की जरुरत है।

रमन बहल ने कहा कि बोर्ड द्वारा नौकरियों का पिटारा खोला गया है और अलग अलग विभागों में पोस्टें भरी जा रही है। मेहनत का कोई बदल नहीं है और मेहनत से हर मुकाम हासिल किया जा सकता है। इस दौरान एसडीएम बलविंदर सिंह, इंजी. सविंदर सिंह गिल, डा. नितिन शंकर बहल ने भी अपने विचार पेश किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *