मुख्यमंत्री द्वारा सरकारी सीनियर सेकंडरी स्कूल वडाला भिट्टेवड्ड का अचानक दौरा, स्कूल के बढ़िया प्रबंधन के लिए की अध्यापकों की सराहना

पंजाब

रावी न्यूज अमृतसर

पंजाब के मुख्यमंत्री स. चरणजीत सिंह चन्नी ने मंगलवार प्रातः काल अचानक सरकारी सीनियर सेकंडरी स्कूल वडाला भिट्टेवड्ड का दौरा किया। सभी स्कूलों का जायज़ा लेने और बच्चों को मिलने के उपरांत उन्होंने प्रिंसिपल के नेतृत्व में सभी अध्यापकों और अन्य अमले की तरफ से स्कूल की सही देखभाल, सफ़ाई और शैक्षिक मानक को यकीनी बनाने के लिए सराहना की।

मुख्यमंत्री कक्षाओं में भी गए और विद्यार्थियों के साथ बातचीत भी की। उन्होंने कई विषयों सम्बन्धी बच्चों से सवाल पूछे जिनके विद्यार्थियों ने संतोषजनक जवाब दिए। जिससे मुख्यमंत्री ने खुश होकर उनको ज़िंदगी में अपने लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए सख़्त मेहनत करने के लिए प्रेरित किया।

मुख्यमंत्री ने मिड डे मिल की तैयारी, रसोई और बर्तनों की साफ़-सफ़ाई भी देखी। उन्होंने भोजन तैयार करते समय अपनाए जा रहे मापदण्ड भी देखे और तसल्ली अभिव्यक्त की। उन्होंने स्टाफ की हाज़िरी भी चैक की और समूह स्टाफ उपस्थित पाया गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने विद्यार्थियों के साथ राष्ट्रगान के गायन में हिस्सा लिया और उनके जज़बे को सलाम किया।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.