भ्रष्टाचार के मुद्दे पर घेरेंगे कांग्रेस को – बब्बेहाली

Breaking News पंजाब राजनीति

रावी न्यूज

गुरदासपुर । अकाली दल के जिला जत्थेदार गुरबचन सिंह बब्बेहाली ने आज अकाली दल और बसपा के गठबंधन के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आने वाले विधान सभा चुनावों का बिगुल बज चुका है और आने वाले चुनाव अकाली दल तथा बसपा कांग्रेस के खिलाफ भ्रष्टाचार के मुद्दे पर लड़ेंगी। पंजाब में उनका मुख्य मुकाबला कांग्रेस पार्टी के साथ ही होगा।

गठबंधन के बाद संयुक्त तौर पर पहली प्रेस कांफ्रेंस करते हुए जिला जत्थेदार गुरबचन सिंह बब्बेहाली ने कहा कि आज पहली बार प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा कि हाईकमान ने जो समझौता किया है वह उसे पूरी तनदेही साथ निभायेंगे। उन्होने कहा कि जहां बसपा को पार्टी के कहने पर दी गई हैं वहां अकाली दल पूरी मेहनत कर उन्हें यह सीटें जिताने में अपना सहयोग करेगा। उन्होने कहा कि आने वाले विधान सभा चुनावों का बिगुल बज चुका है यह चुनाव अकाली दल कांग्रेस के खिलाफ भ्रष्टाचार के मुद्दे पर लड़ेगी। उन्होने कहा कि लोगों को झूठ बोल कर सत्ता में आने वाली कांग्रेस बताये कि वह पैट्रोल डीजल के मुल्यों को लेकर जो प्रदर्शन कर लोगों को भ्रमा रही है वह अपने स्तर पर पैट्रोल और डीजल के मूल्यों में वैट तथा अन्य टेक्स को खत्म करे।

उन्होंने कहा कि लोगों के साथ पेंशन स्कीम में बढ़ौतरी, शगून स्कीम में वृद्धि, घर घर नौकरी, नशा खत्म करने के वायदों को लोग अभी भूले नहीं है। उन्होने कहा कि अकाली दल का पंजाब में कोई आधार नहीं है, क्योंकि तीन काले कानून लागू कर भाजपा ने साबित कर दिया है कि वह पंजाब के किसानों के खिलाफ चलने वाली सरकार है। इस लिए भाजपा को पंजाब में लोग मुंह नहीं लगायेंगे। आम आदमी पार्टी का पंजाब में कोई आधार नहीं है, इस लिये उनका मुख्य मुकाबला अगर किसी से होगा वह है कांग्रेस पार्टी।

बसपा के जिला प्रधान जेपी भगत ने कहा कि अकाली दल के साथ मिल कर बसपा पंजाब में अन्य पार्टियों का सुपड़ा साफ कर एकतरफा जीत हासिल आने वाले चुनावों में करेंगे। उन्होने कहा कि पंजाब और केंद्र की सरकार ने राज्य के लाखों बीसी युवाओं की स्टाइफन रोक कर इन युवाओं के जीवन से खिलवाड़ किया है। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावो में इन मुद्दों और विकास के मुद्दों को घर घर पहुंचायेंगे और एकतरफा जीत हासिल कर राज्य में संयुक्त तौर पर अपनी सरकार बनायेंगे। इस मौके पर केवल सरंगल जिला महासचिव गुरदासपुर बसपा, रमेश कुमार प्रधान हलका गुरदासपुर, एडवोकेट अमरजोत सिंह बब्बेहाली, सरवन सिंह सेवक, सतीश कुमार डिंपल पूर्व चेयरमैन नगर सुधार ट्रस्ट गुरदासपुर, परस राम पूर्व चेयरमैन, राज कुमार आदि उपिस्थत थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *