भाजपा के जिला महासचिव कमलजीत चावला भाजपा को अलविदा कह , हुए अकाली दल में शामिल शिअद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने किया स्वागत

Breaking News गुरदासपुर पंजाब

राजिंदर सैनी

दीनानगर ।भाजपा को उस समय करारा झटका लगा जब गुरदासपुर से भाजपा के जिला महासचिव कमलजीत चावला शिरोमणि अकाली दल के जिला गुरदासपुर के प्रधान गुरबचन सिंह बब्बेहाली के दिशानिर्देशों से शिरोमणि अकाली दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष  व पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के नेतृत्व मे शिरोमणि अकाली दल में शामिल हुए। 
इस मौके पर गांव बादल में पहुंचे कमलजीत चावला को पार्टी में शामिल होने पर उनका स्वागत किया। इस मौके पर पार्टी अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि पार्टी में शामिल होने वाले वर्करों का पूरा मान सम्मान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अकाली दल ही एक ऐसी पार्टी है जिसने पिछले 10 वर्षों के दौरान पंजाब का विकास किया था। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह  अभी तक लोगों से किए हुए चुनावी वादों को पूरा नहीं कर सके । उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में शिरोमणि अकाली दल की सरकार बनेगी क्योंकि लोग कैप्टन सरकार की नीतियों से तंग आ चुके हैं। पार्टी में शामिल हुए कमलजीत चावला ने कहा कि भाजपा की घटिया नीतियों के चलते वह अकाली दल में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में शिरोमणि अकाली दल की जीत को सुनिश्चित बनाने के लिए वह दिन-रात पार्टी के लिए काम करेगें। इस मौके पर सर्कल दोरांगला के महासचिव गुरबख्श सिंह, सीनियर उपाध्यक्ष दोरांगला  कृपाल सिंह, उपाध्यक्ष सरदूल पाल, किसान मोर्चा पुराना शाला के मंडल प्रधान अजैब सिंह, हरदीप सिंह पूर्व जनरल सेक्टरी ऐसी मोर्चा पुराना शाला, सुरेंद्र सिंह मेघियां, तिलक राज पूर्व सरपंच , राजू चलोत्रा श्याम सुंदर पूर्व जनरल सेक्टरी दुकानदार यूनियन पुराना शाला आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *