बेनीवाल में 9 अक्टूबर को “भूल सुधार रैली” आयोजित करेगी बसपा

Breaking News पंजाब

रावी न्यूज जालंधर

बहुजन समाज पार्टी पंजाब ने आज प्रदेश अध्यक्ष सरदार जसवीर सिंह गढ़ी की अध्यक्षता में पंजाब के राजनीतिक हालात को देखते हुए विशेष मंथन सत्र का आयोजन किया।  इस बैठक में पंजाब के प्रभारी श्री रणधीर सिंह बेनीवाल ने मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया।  विचार मंथन के बाद बामसेफ डीएसएफओ ने 9 अक्टूबर को बसपा बानी साहिब कांशीराम जी की जयंती को गलती सुधार रैली के रूप में जालंधर में परिनिर्वाण दिवस के रूप में मनाने की घोषणा की।  इसी कड़ी में 30 अक्टूबर को अमृतसर में भगवान वाल्मीक के रहस्योद्घाटन दिवस और बाबा जीवन सिंह की जयंती को समर्पित एक समारोह की घोषणा की गई।  इस अवसर पर बोलते हुए श्री रणधीर सिंह बेनीवाल ने कहा कि इन कार्यक्रमों का आयोजन बसपा और शिरोमणि अकाली दल गठबंधन द्वारा संयुक्त रूप से किया जाएगा जिसमें पंजाबियों का नीला और पीला समुद्र कांग्रेस और पूना पैक्ट द्वारा बनाए गए नकली नेताओं से भर जाएगा। परीक्षण उड़ान काम करेगी।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष सरदार जसवीर सिंह गढ़ी ने कहा कि पंजाब में बहुजन आंदोलन की सुनामी आई है और कांग्रेस दलित-पिछड़े वर्ग में फर्जी नेता बनाकर सूनामी को दबाने की कोशिश कर रही है.  उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस के मुख्यमंत्री अशिक्षित जातियों के प्रति ईमानदार और परोपकारी हैं तो मुख्यमंत्री श्री चरणजीत सिंह चन्नी पर कांग्रेस सांसद रवनीत बिट्टू, कांग्रेस के पूर्व विधायक अजीतिंदर मोफर और केंद्रीय मंत्री हरजीत पुरी के खिलाफ अश्लील और जातिवादी भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगा. निम्नलिखित पुलिस मामले दर्ज कर अनुसूचित जाति के इन विरोधियों को सलाखों के पीछे भेजा जाना चाहिए।

 इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष श्री हरजीत सिंह लोंगिया, प्रदेश महासचिव श्री नछतर पाल जी, श्री गुरलाल सैला, श्री राजिंदर रिहाल, श्री बलदेव सिंह मेहरा, श्री कुलदीप सरदुलगढ़, अधिवक्ता श्री रंजीत कुमार, उपस्थित थे. श्री राजा राजिंदर सिंह, श्री चमकौर सिंह वीर, श्री रमेश कौल, श्री बलविंदर कुमार, श्री मंजीत सिंह सिंह अटवाल, गुरमेल चुंबर, सविंदर सिंह, लाल सिंह सुल्हानी, रोहित खोखर, बलजीत सिंह भरापुर, प्रवीण बंगा, हरबंस लाल चानकोआ, राम सिंह गोगी, विजय बधान, जसवंत राय, दर्शन झालूर, पीडी शांत और परमजीत मॉल नेतृत्व उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *