बेखौफ लुटेरों का युवक पर दातर से हमला, सिर में लगे सात टांके, आइसीयू में भर्ती

Breaking News क्राइम गुरदासपुर पंजाब होम

गुरदासपुर : जिले में पुलिस सुस्त पड़ती नजर आ रही है तो लुटेरे बेखौफ होते जा रहे हैं। अधिकांश चौक-चौराहों पर पुलिस रात में नजर नहीं आती है। इस कारण आए दिन लूटपाट व छीनाझपटी की वारदातें होती रहती हैं। शुक्रवार देर रात स्थानीय जेल रोड पर हैप्पी हाई स्कूल के पास एक्टिवा पर सवार होकर अपने घर लौट रहे मोहल्ला नंगल कोटली गुरदासपुर निवासी मनजीत सिंह से कुछ अज्ञात हथियारबंद लुटेरों ने दातर व लोहे की सलाखों से हमला कर उसको गंभीर घायल कर दिया। इस वारदात के दौरान लुटेरे एक्टिवा, मोबाइल व पर्स छीनकर फरार हो गए। घायल को स्थानीय निजी अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया, जहां आइसीयू में उनका इलाज चल रहा है। सिर में सात टांके लगाने पड़े हैं। मनजीत सिंह पंजाबी जागरण के जिला इंचार्ज रणबीर आकाश के भाई हैं।

अस्पताल में भर्ती घायल मनजीत सिंह ने बताया कि वह रात 11 बजे किसी इमरजेंसी घरेलू काम के लिए घर से अपनी सफेद रंग की एक्टिवा नंबर पीबी 06 यू 3855 लेकर बाहर निकला। जब 12 बजे के आसपास वापस लौट रहा था तो जेल रोड पर अचानक दो मोटरसाइकिल सवारों ने उसका पीछा करना शुरूकर दिया। एक मोटरसाइकिल पर तीन व दूसरे मोटरसाइकिल पर दो अज्ञात नौजवान सवार थे। लित्तर गांव को जाती गली के पास लुटेरों ने उसको रोक कर बथवाला गांव का रास्ता पूछा। रास्ता बताकर जब वह घर की ओर जाने के लिए एक्टिवा चलाने लगा तो उक्त लोगों में से एक ने उसके सिर पर दातर से हमला कर दिया। दातर लगने के बाद वह सड़क पर गिर गया। बाकी हमलावरों ने उसके लोहे की राडों से उस पर वार किए। सिर में चोट के कारण काफी खून बह गया। किसी गाड़ी का हार्न सुनने के बाद लुटेरे उसकी एक्टिवा स्कूटी, मोबाइल फोन व पर्स लेकर फरार हो गए। लोग बोले, सड़कों पर हो पुलिस का पहरा

जिस सड़क पर यह वारदात हुई, वहीं सड़क के एक तरफ केंद्रीय जेल है।निजी अस्पताल व दूसरे तरफ बड़े प्रशासनिक अधिकारियों की सरकारी कोठियां भी हैं। इस रोड पर पुलिस का पहरा न होने के कारण लुटेरों ने बिना किसी खौफ के वारदात को अंजाम दिया। लोगों ने कहा कि यदि सड़कों पर पुलिस का पहरा हो तो लूट की वारदातों से बचाव हो सकता है। उधर मामले संबंधी एसएसपी डा.नानक सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। हमलावरों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *