प्रिंसिपल पर हमला के विरोध में किया अध्यापकों ने प्रदर्शन

क्राइम ताज़ा राष्ट्रीय

रावी न्यूज

कादियां : निकटवर्ती गांव मसानियां के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में प्रिसिपल राकेश शर्मा पर हुए हमले के विरोध में समूह अध्यापक संगठनों व प्रिसिपल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने वीरवार को मसानियां के स्कूल में पहुंच कर प्रदर्शन किया गया। इसके बाद सभी कर्मचारियों ने एसएसपी को एक मांगपत्र सौंपा। एसएसपी से गंभीरता से विचार करते हुए कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह किया गया है।

मास्टर कैडर यूनियन के प्रधान बलदेव सिंह बुट्टर ने बताया कि निकटवर्ती गांव सेखवां के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में घुसकर कुछ शरारती तत्वों ने फायरिग की। इसी प्रकार कस्बा घुमाण के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के गेट के पास खड़े विद्यार्थी को तेजधार हथियारो से काटकर मौत के घाट उतार दिया गया। अब तीसरी घटना मसानिया के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में घटी है। यहां पर प्रिसिपल राकेश शर्मा ने शरारती तत्वों को स्कूल के गेट के बाहर खड़े होने संबंधी अंकुश लगाने के लिए गांव के सरपंच को शिकायत की थी। इस पर बौखलाहट में उक्त शरारती तत्वों ने स्कूल परिसर में प्रिसिपल कार्यालय में घुस कर प्रिसिपल राकेश शर्मा के सिर पर रिवाल्वर के बट से वार किया व उन्हें जख्मी कर दिया।

प्रिसिपल रविदरपाल सिंह चहल, प्रिसिपल अमरजीत सिंह भाटिया, प्रिसिपल कुलवंत सिंह, रामलाल आदि ने इसकी कड़ी निदा करते हुए ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस को सख्ती अपनाने के लिए आग्रह किया है। स्कूल परिसर में उपस्थित सभी कर्मचारियों, अध्यापकों एवं प्रिसिपलों ने एक कमेटी बनाई ताकि भविष्य में अगर प्रिसिपल राकेश शर्मा पर किसी प्रकार का कोई दबाव बनाया जाता है तो कमेटी ही निर्णय लेगी कि इस संबंध में क्या कार्रवाई की जानी चाहिए। वहीं विभिन्न जत्थेबंदियों के अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा ऐसी घटनाओं पर रोष जाहिर करते हुए स्कूल के बाहर प्रदर्शन भी किया। घर से भागे हुए हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग भी की गई। इस अवसर पर उनके साथ प्रि सुनीता कौशल, प्रि शशिकिरण, नरिदर सिंह बरनाल प्रि रामलाल, प्रि रवींद्र पाल सिंह चाहल, प्रिसिपल कुलवंत सिंह अमरजीत सिंह भाटिया, हेड मास्टर विजय कुमार, अरविदर जीत सिंह, मुकेश वर्मा, पवन कुमार, सरबजीत सिंह चट्ठा, सुरजीत सिंह, बलजिदर सिंह, गुरमीत सिंह भोमा, बख्शीश सिंह, तरसेम पाल शर्मा, रवींद्रजीत सिंह पन्नू, सोम सिंह, सूबा सिंह, जितेंद्र सिंह, दिलबाग सिंह, बलराज सिंह बाजवा आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *