पूर्व सैनिक पर किया हमला, पगड़ी भी उतरी

Breaking News क्राइम ताज़ा दुनिया धर्म पंजाब

रावी न्यूज

काहनूवान : अड्डा भैणी मियां खां में बुधवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक सेवानिवृत्त सैनिक पर एक गुट ने दिनदहाड़े तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। हमले में पूर्व सैनिक सुखजिदर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। यहां तक कि उनकी पगड़ी भी उतर गई।

सरकारी अस्पताल में भर्ती सुखजिदर सिंह ने बताया कि वे गांव के ही एक अन्य व्यक्ति सतीश कुमार आजाद के साथ किसी मामले की जांच में गए थे। जब वे सतीश आजाद सहित भैणी मियां खां वापस लौटा तो चौक में पहले से ही सतीश व उस पर साजिश के तहत कुछ लोगों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके साथ ही उसकी पगड़ी उतार कर उसकी मारपीट और गाली गलौज की। मामले की जब सूचना पूर्व सैनिकों के संगठन इंडियन वेटरन आर्गेनाइजेशन को लगी तो अन्य पूर्व तुरंत शाम को भैणी मियां खां में पहुंचे। यहां पर उन्होंने पुलिस के पास लिखित शिकायत की।

बातचीत करते हुए पूर्व कैप्टन धर्मिंद्र सिंह व बलविदर सिंह ने कहा कि अभी तक न तो थाना प्रभारी ने उनकी दी हुई शिकायत पर हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की है और न ही उनके साथ की सुरक्षा के लिए कोई कदम उठाया है। यदि सुखजिदर सिंह व उनके संगठन को इंसाफ न मिला तो वे जिला स्तर पर पूर्व सैनिकों को एकत्र कर पुलिस प्रशासन व इस मामले में कथित आरोपितों के खिलाफ संघर्ष शुरू करेंगे। हमलावर पक्ष के किसी भी व्यक्ति को चोट नहीं पहुंची है, मगर फिर भी हमलावर पक्ष झूठे मामले दर्ज करवाने की ताक में है। यदि एसा हुआ तो वे इसकी फिर से जांच के लिए एसएसपी गुरदासपुर तक पहुंच करेंगे। उधर, थाना प्रभारी सुदेश कुमार का कहना है कि दोनों पक्षों के लोग घायल हुए है। उनके बयान लेकर जो भी बनती कार्रवाई की जाएगी। उनके पुलिस कर्मचारी संबंधित पक्षों के बयान लेने में मशरुफ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *