पूर्व सरपंच पर चलाई गोली, मौत

दुनिया

रावी न्यूज
बटाला। गांव जैतोसर्जा में शुक्रवार को देर शाम हुए झगड़े में गांव के ही एक व्यक्ति ने पिस्तौल से पूर्व सरपंच हरपाल सिंह पर गोली चला दी। गंभीर रूप से घायल पूर्व सरपंच को अमृतसर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उपचार के दौरान शुक्रवार की रात करीब 12 बजे उसकी मौत हो गई। इस संबंध में थाना रंगड़ नंगल पुलिस को दी शिकायत में मृतक पूर्व सरपंच हरपाल सिंह की पत्नी परमजीत कौर ने बताया कि शुक्रवार को वो अपने पति हरपाल सिंह के साथ बाइक पर दूध लेकर अपने घर की तरफ जा रहे थे। जब वे आरोपित गुरप्रेम सिंह पुत्र भारा सिंह वासी जैतोसर्जा के घर के बाहर पहुंचे तो गुरप्रेम सिंह ने अपनी पिस्तौल से उसके पति हरपाल सिंह पर गोली चला दी। गोली उसके पति की छाती पर लगी, जिससे वे दोनों बाइक से नीचे गिर पड़े। परमजीत कौर ने बताया कि उसके पति के बाइक से गिरने के बाद भी आरोपित गुरप्रेम सिंह ने दोबारा उसके पति पर गोली चलाई और अपनी कार लेकर फरार हो गया। परमजीत कौर ने बताया कि गोली चलने की आवाज सुनकर उसका देवर घर से बाहर आया और गंभीर रूप से जख्मी पूर्व सरपंच हरपाल सिंह को बटाला सिविल अस्पताल लेकर आया, जहां डाक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए अमृतसर रेफर कर दिया। अमृतसर के एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान शुक्रवार की देर रात करीब 12 बजे हरपाल सिंह ने दम तोड़ दिया।
20 साल पुराना थी रंजिश
इस संबंध में थाना रंगड़ नंगल के एसएचओ अवतार सिंह ने बताया कि मृतक पूर्व सरपंच हरपाल सिंह ने करीब 20 साल पहले आरोपित गुरप्रेम सिंह की बेटी को लेकर फरार हो गया था। उसका उस लड़की से प्रेम संबंध था। बाद में पंचायत में राजीनामा करवाया गया था। इस रंजिश की वजह से आरोपित गुरप्रेम सिंह ने पूर्व सरपंच पर गोली चलाई थी।
इस संबंध में थाना रंगड़ नंगल के जांच अधिकारी अवतार सिंह ने बताया कि मृतक पूर्व सरपंच की पत्नी परमजीत कौर का ब्यान दर्ज कर आरोपित गुरप्रेम सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि हरपाल सिंह के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल आरोपित फरार है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *