नरेंद्र बाबा के हक में वोट डालने के लिए हलका विधायक ने किया लोगो को लामबंद

दुनिया

रावी न्यूज

गुरदासपुर । वार्ड नंबर 26 के उम्मीदवार नरेंद्र बाबा के हक में प्रचार करने के लिए आज हलका विधायक बरदिंरमीत सिंह पाहड़ा पहुंचे। उन्होंने जनसमूह को संबोधन करते हुए कहा वह विकास के मुद्दों पर वोट मांगने के लिए आये हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की ओर से नगर की नुहार बदलने में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है, जोकि जग जाहिर है। उन्होंने अपने कार्यकाल दौरान तिब्बडी रोड पर हैरीटेज लाइट्स लगवाई, जिसकी पूरे पंजाब में चर्चा रही और जल्द ही जेल रोड पर भी लाइट लगवाने का काम शुरु किया जा रहा है। इसके अलावा उन्होने नगर के मुख्य चौंक जैसे की गीता भवन रोड, सीता राम पैट्रोल पंप केपास, पुलिस लाइन के पास लगने वाले गंदगी के ढेर को उठवाया।

उन्होंने कहा कि नगर का मुख्य फिश पार्क जहां पर रोजाना सैकड़ों की संख्या में लोग सैर करने के लिए जाते हैं वहां ओपन जिन बनवाया तथा इसके अलावा नगर में बिजली समस्या को हल करवाने के लिए ट्रांस्फार्मर लगवाये। उन्होने इस मौके पर कहा कि वह वार्ड नंबर 26 से ज्यादा से ज्यादा वोट डाल कर नरेंद्र बाबा को कामयाब बनायें ताकि क्षेत्र में रहने वाले अधूरे विकास कार्यो को जल्द पूरा किया जा सके। इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी नरेंद्र बाबा ने आये हुए लोगों का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर पवन शर्मा भी उपस्थित थे।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.