नगर कौंसिल ने कैप्टन अमरेंद्र सिंह के होर्डिंग उतार डाले कूड़े वाली गाड़Þी में, डीसी को की शिकायत

दुनिया

रावी न्यूज

गुरदासपुर। पिछले दिनों मुख्य मंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के जन्म दिन के उपलक्ष्य में गुरदासपुर के कांग्रेसी नेता अनु गंडोत्रा तथा उनके अन्य साथियों की ओर से नगर में कैप्टन अमरेंद्र सिंह को जन्म दिन की बधाई वाले होडिंग लगाये गये थे, लेकिन गत रात नगर कौंसिल की ओर से यह बोर्ड उतार कर उन्हें कूड़े वाली गाड़ी में फैंक दिया गया। जिससे आहत हुए अनु गंडोत्रा ने इसकी शिकायत डिप्टी कमिश्नर गुरदासपुर को की है।

डिप्टी कमिश्नर गुरदासपुर को दी गई शिकायत में कांग्रेस के प्रदेश सचिव तथा गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी के सीनेट सदस्य अनु गंडोत्रा ने लिखा कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरेंद्र सिंह का 79 वां जन्म दिवस के उपलक्ष्य में गुरदासपुर में उन्हें जन्म दिन की बधाई देने के लिए शहर के विभिन्न स्थानों पर होडिंग लगाये गये थे। जिसमें मुख्य मंत्री पंजाब कैप्टन अमरेंद्र सिंह तथा उनके राजनीतिक सचिव मेजर मानेपुर तथा उनकी खुद की फोटो लगाई हुई थी और उन्हें जन्म दिन की बधाई लिखा गया था। 19 मार्च की रात को करीब आठ बजे उन्हें सूचना मिली की जो बोर्ड कैप्टन अमरेंद्र सिंह के जन्म दिन के लगाये थे उन होडिंग को गलत तरीके से नगर कौंसिल मुलाजिम उतार कर कूड़े की ट्राली में फेंक रहे हैं और उनका निरादर कर रहे हैं।

उन्होने उसी वक्त जीटी रोड पास अदर्श नगर मंडी में पहुंचा और देखा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह के होडिंग कूडे वाली ट्राली में फेंका जा रहा है और यह काम नगर कौंसिल के मुलाजिम कर रहे थे। उन्होने मुलाजिमों को कहा कि यह तरीका गलत है लेकिन नगर कौंसिल मुलाजिमों ने उनकी कोई नहीं सुनी। नगर में विभिन्न संगठन और विभिन्न गणमान्य लोगों कीओर से लगाये गये है लेकिन उन्हें किसी ने नहीं उतारा लेकिन उनकी ओर से लगाये गये होडिंग को ही निशाना बनाया गया। उन्होने डिप्टी कमिश्नर गुरदसापुर को की शिकायत में मांग की कि उक्त लोगों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाये। नहीं तो इस मामले को पार्टी हाईकमान के ध्यान में लाने के बाद रोष धरना दिया जायेगा।

यह वह होडिंग जोकि कांग्रेसी नेता अनु गंडोत्रा की ओर से नगर के विभिन्न चौंक में लगाये गये थे।

इस घटनाक्रम संबंधी जब डिप्टी कमिश्नर गुरदासपुर मुहम्मद इश्फाक से बात की गई तो उन्होंने कहा इस संबंधी शिकायत पहुंची है और इसकी जांच के लिए एसडीएम गुरदासपुर की डियूटी लगा दी गई है। जल्द ही मामले को सुलझाया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *