जिला गुरदासपुर की सभी डी .ए. वी संस्थाओं ने पंजाब यूनिवर्सिटी चुनाव की सफलता के लिए दिया भरपूर योगदान

पंजाब

रावी न्यूज गुरदासपुर

पंजाब यूनिवर्सिटी के संचालन की सबसे बड़ी बॉडी सीनेट के चुनाव के लिए डी .ए.वी की ओर  से नामांकित होनहार उम्मीदवार डॉ.  बलबीर चंद जोसन की जीत के  समर्थन में  गुरदासपुर की सभी डी .ए. .वी . संस्थाओं के समूह स्टाफ ने अपना भरपूर सहयोग दिया । आज इस चुनाव के लिए मतदान हुआ जो कि सुबह 9.00 बजे से लेकर शाम 5.00 बजे तक चला जिसमें जिला गुरदासपुर के ग्रेजुएट सीनियर मतदाताओं ने अपना मतदान किया ।   

इस अवसर पर  जिया लाल मित्तल  डी.ए.वी.पब्लिक स्कूल गुरदासपुर के चेयरमैन श्री बालकृष्ण मित्तल (  सेक्रेटरी डी.ए.वी.सी.एम.सी नई दिल्ली )  गुरदासपुर के  सभी सीनियर मतदाताओं का  धन्यवाद किया कि उन्होंने अपना कीमती समय निकाला और  अपना मतदान करने के लिए यहाँ पहुँचे।  साथ ही उन्होंने डी .ए .वी. स्कूलों क सभी  प्रिंसिपल्स और समूह स्टाफ की प्रशंसा की जिन्होंने

 इस मतदान के कार्य को सफल बनाने के लिए कड़ी मेहनत की । उन्होंने कहा कि हमारे डी.ए .वी के उम्मीदवार डॉ. बलवीरचंद जोसन जी एक बहुत ही योग्य व्यक्ति हैं  । मैं ईश्वर से उनकी जीत की कामना करता हूँ।

जिय लाल  मित्तल डी.ए.वी पब्लिक स्कूल गुरदासपुर के प्रिंसिपल श्री राजीव भारती जी   

( सिटी कोऑर्डिनेट सी.बी.एस.ई)   और प्रिंसिपल श्री ए .के. वैद जी ने भी उन सभी का धन्यवाद किया जिन्होंने इस कार्य को सफल बनाने के लिए अपना भरपूर योगदान दिया ।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.